Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गैस सिलेंडर फटने से मां और दो बेटियों की मौत

cylinder explosion

LPG cylinder Explosion

जालौन। उत्तर प्रदेश के जनपद जालौन में घर पर एलपीजी गैस सिलेंडर फटने (Gas Cylinder Explosion) से गंभीर रूप से झुलसी एक मां और उसकी दो बेटियों की शनिवार को मौत हो गयी। इस हादसे में एक बच्चे सहित छह अन्य घायल हुए।

यह घटना उरई कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कोंच रोड स्थित कांशीराम कॉलोनी की है। कांशीराम कॉलोनी के ब्लॉक नंबर-21 में रहने वाला अशोक कुमार कबाड़ का काम करता है, अशोक के घर में ही शुक्रवार रात खाना बनाते समय गैस सिलेंडर फट (Explosion) गया।

इस दुर्घटना में महिला और उसकी दो बेटियां गंभीर रूप से घायल हुए जबकि एक बच्चा और छह अन्य लोग भी जख्मी हुए। घायलों में परिवार और पड़ोस के लोग शामिल हैं। घर पर खाना बनाते समय यह हादसा हुआ है।

सभी घायलों को इलाज के लिए उरई मेडिकल कॉलेज भर्ती कराया गया है, जहां हालत गंभीर होने पर सभी को झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। शनिवार को इलाज के दौरान झांसी मेडिकल कॉलेज में शकुंतला (49) और उसकी दो बेटी आरोही (02) और पायल (04) की मौत हो गयी । सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घायलों में निखिल (18 माह), रवि (25), अशोक (51) और 3 अन्य पड़ोसी शामिल हैं।मामले की जांच की जा रही है।

हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। मामले में उरई कोतवाल शिव कुमार राठौर का कहना है कि हादसा एलपीजी गैस सिलेंडर के फटने से हुआ है। हादसे की जांच की जा रही है।

Exit mobile version