Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आगरा एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, अधिशासी अधिकारी समेत तीन की मौत

Road Accident

road accident

मेरठ। लखनऊ से वापस लौटने के दौरान उन्नाव कट के पास आगरा एक्सप्रेस (Agra Expressway) वे पर सोमवार देर रात सड़क दुर्घटना (Road Accident) में अधिशासी अधिकारी समेत तीन घायल हो गए। मंगलवार सुबह तड़के तीनों ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। मरने वालों में लावड़ नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी, लिपिक व स्वच्छ भारत मिशन के टीसी थे।

हापुड़ के रहने वाले अधिशासी अधिकारी सुधीर सिंह पिछले 4 वर्षों से लावड़ नगर पंचायत का चार्ज था। जबकि, मवाना खुर्द निवासी असलम भी नगर पंचायत में तैनात थे। बताया गया है कि सोमवार को अधिशासी अधिकारी सुधीर सिंह, असलम व तनुज ठाकुर लखनऊ से वापस मेरठ के लिए लौट रहे थे। उन्नाव कट के पास आगरा एक्सप्रेस वे पर पहुंचने पर सड़क दुर्घटना (Road Accident) में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

तीनों को कन्नौज स्थित तिर्वा मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए भर्ती कराया। जहां, उपचार के दौरान सबसे पहले अधिशासी अधिकारी ने दम तोड़ दिया। इसके बाद असलम और तनुज की भी उपचार के दौरान मौत हो गई। कन्नौज पुलिस ने मामले की जानकारी दौराला नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी को फोन पर दी।

सूचना मिलने पर कर्मचारियों में शोक की लहर दौड़ गई। तनुज ठाकुर को स्वच्छ भारत मिशन के तहत लावड़ नगर पंचायत में टीसी की जिम्मेदारी दी गई थी।

नेजल वैक्सीन की तय हुई कीमत, जानिए आपको कितने में मिलेगी

सिवालखास व हर्रा का था अतिरिक्त चार्ज

अधिशासी अधिकारी सुधीर सिंह पर लावड़ नगर पंचायत के अलावा सिवालखास व हर्रा नगर पंचायत का भी अतिरिक्त कार्यभार था। साथ ही असलम पर भी लावड़ के अलावा हर्रा और खिवाई नगर पंचायत का लिपिक का चार्ज था।

Exit mobile version