Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मैहर देवी मां के दर्शन से लौट रही लोडर कंटेनर से टकराई, तीन श्रद्धालुओं की मौत

Road Accident

Road Accident

फतेहपुर। जिले में भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हुआ। कानपुर-प्रयागराज हाईवे पर मैहर देवी मां के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी लोडर मंगलवार सुबह हाईवे पर खड़े कंटेनर से जा टकराई। हादसे में दंपती समेत तीन श्रद्धालुओं की मौत हो गई। जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। 10 लोगों को मामूली चोट आई हा। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई।

हादसा सदर कोतवाली क्षेत्र के भिटौरा बाईपास चौराहे के नजदीक शंकर ढाबा के सामने हुआ। हादसे में अमेठी जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के पश्चिम देवकली निवासी केशराज (80) और पत्नी लखराजी (75) व कमरौली थाने के पूरेतलवन निवासी सुरेश कुमार की पत्नी शिवकुमारी (45) की मौत हो गई।

हादसे में मृतक दंपती के रिश्तेदार दिलीप और बिटाना गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल से कानपुर रेफर किया गया है। कोतवाल अमित मिश्रा ने बताया कि हादसे की वजह लोडर चालक को झपकी आना हो सकता है।

उमरा करने मक्का जा रहे यात्रियों से भरी बस पुल से टकराई, 20 की मौत

सोमवार रात हाईवे पर कंटेनर आगे जा रहे ट्रेलर में भिड़ने से क्षतिग्रस्त हो गया था। क्षतिग्रस्त कंटेनर को हाईवे किनारे खड़ा कराया गया था। उसी कंटेनर में लोडर भिड़ा है। हादसे में अन्य लोग मामूली रूप से जख्मी हुए हैं।

Exit mobile version