Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

चीनी मिल में बॉयलर फटने से तीन की मौत, सीएम योगी ने जताया शोक

Explosion

Explosion

सीतापुर। उत्तर प्रदेश में सीतापुर जिले के रामकोट क्षेत्र में सोमवार को डालमिया चीनी मिल (Sugar Mill) जवाहरपुर में बॉयलर के पास वेल्डिंग कर रहे तीन लोगों की फर्मेंटेशन टैंक फटने (Boiler Explosion) से मृत्यु हो गई।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुर्घटना पर शोक जताते हुए काल-कवलित हुए लोगों की आत्मा के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है और उनके परिजनों के प्रति शोक संवेदना प्रकट की है। मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारी को तत्काल घटनास्थल पर पहुंचने और हादसे में घायल व्यक्तियों के समुचित उपचार के प्रबंध करने के निर्देश दिए हैं।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि डालमिया चीनी मिल जवाहरपुर में आज देर शाम वेल्डिंग का काम चल रहा था। इस बीच अचानक बाॅयलर में विस्फोट (Boiler Explosion) हुआ जिसकी चपेट में आकर सरदार अवतार सिंह निवासी रामकोट, राजू मौर्य निवासी बरेली और विनोद सिंह निवासी फतेहगंज बरेली की मृत्यु हो गई।

उन्होने बताया कि विस्फोट इतना जबरदस्त था कि यह लोग 25 फीट ऊपर जाकर गिर गए। घटना की सूचना मिलने पर सीओ सिटी अमन सिंह रामकोट थाना अध्यक्ष बलवंत सिंह शाही मिश्रिख थाना अध्यक्ष मनीष कुमार सिंह मय फोर्स के घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस घटना की विस्तृत जानकारी एवं छानबीन कर रही है।

Exit mobile version