दो ट्रकों की आमने-सामने भीषण टक्कर, चालक समेत तीन की मौत

collision of two trucks

Three killed in collision of two trucks

रायबरेली। जिले में तेज रफ्तार दो ट्रकों (Trucks) में आमने सामने भीषण टक्कर (Collision) हो गई है। जिसमें 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों को जिला अस्पताल लेकर पहुंची जहां पर डॉक्टरों ने तीन को मृत (Death) घोषित कर दिया है। वहीं एक का इलाज चल रहा है। उसकी भी हालत गंभीर बताई जा रही है। सड़क हादसा देर रात हुआ है। एक ट्रक पर एक ड्राइवर और दूसरे ट्रक पर 3 लोग सवार थे।

घटना मिल एरिया थाना क्षेत्र के राही से 100 मीटर आगे सुल्तानपुर रोड पर रेयान पब्लिक स्कूल (Ryan Public School) के पास हुई है। जिसमें एक ट्रक में पिंटू उम्र 22 साल निवासी बन पुरवा हुसैनगंज थाना क्षेत्र के रहने वाला था। जिला फतेहपुर वहीं दूसरा विनोद निवासी बनपुरवा थाना हुसैनगंज जिला फतेहपुर का रहने वाला वहीं तीसरा विजय प्रकाश रहने वाला बनपुरवा थाना हुसैनगंज फतेहपुर का रहने वाला था।

वहीं दूसरे ट्रक में एक युवक सवार था। जिसका नाम रमेश है सुल्तानपुर का रहने वाला बताया जा रहा है उसकी उम्र 25 साल के आसपास है। मौके पर पिंटू, विनोद और रमेश की मौत हो गई है विजय प्रकाश की हालत गंभीर बताई जा रही है उनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है परिजनों को सूचना दे दी गई है पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

‘… अब देश से निकालना बाकी रह गया’, भाषण के दौरान आजम खान के झलके आंसू

मिल एरिया थाना प्रभारी ने बताया कि रात 12:00 बजे सूचना मिली की टोटल आमने-सामने टकरा गए। तुरंत मौके पर पहुंचकर देखा तो चार की हालत गंभीर थी चारों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां पर डॉक्टर ने तीन को मृत घोषित कर दिया। वहीं एक की हालत नाजुक है उसे भर्ती कर दिया गया है, मृतकों के शवों को कब्जे में ले लिया गया है। परिजनों के आने के बाद उनके सामने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा।

Exit mobile version