Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

तेज रफ्तार डंपर ने ऑटो को मारी टक्कर, तीन की मौत

road accident

road accident

इटावा। जनपद में कानपुर-आगरा सिक्सलेन हाईवे पर रविवार सुबह भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हो गया। थाना इकदिल इलाके में तेज रफ्तार डंपर ने सवारियों से भरे ऑटो में टक्कर मार दी थी। दुर्घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और ड्राइवर सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। आसपास रहने वाले लोग मौके पर दौड़ पड़े। उन्होंने पुलिस को घटना की सूचना दी। तुरंत ही मौके पर इकदिल थाना पुलिस पहुंच गई।

हादसे में घायल हुए बालमपुर बकेवर के रहने वाले दीपक पुत्र इंदल सिंह का हादसे में एक हाथ कटकर अलग हो गया। उसकी गंभीर हालात देखकर डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल से सैफई रिफर कर दिया।

पुलिस अधीक्षक सहित 12 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज

विद्यानगर भट रोड बाबरपुर जिला औरैया के रहने वाले देवेंद्र सिंह राजावत पुत्र स्व.बाबू सिंह, गौतमपुरा बकेवर के रहने वाले सुभाष पुत्र राजा राम, इकघरा बकेवर के रहने वाले 17 साल के आयुष दुबे पुत्र बृजेंद्र दुबे का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

सभी मृतकों की शिनाख्त हुई

पुलिस ने पहुंचकर मृतकों के शव को पोस्टमार्टम हाउस और घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया। मृतकों की पहचान 45 वर्षीय असलम खां पुत्र हकीम खा निवासी भराव थाना फफूंद जिला औरैया, विजय पुत्र नामालूम निवासी गौतमपुरा बकेवर और 20 वर्षीय पीयूष दुबे पुत्र ब्रजेश दुबे निवासी इकघरा उरेंग बकेवर के रूप में हुई है।

Exit mobile version