Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ट्रक और कार में आमने-सामने की भिड़ंत, तीन लोगों की मौके पर मौत

Road Accident

road accident

फर्रुखाबाद। जिले में बीती रात कार और ट्रक में आमने-सामने की भिड़ंत (Truck-car collision) हो गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

हादसा जिले के फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र में एआरटीओ कार्यालय के पास हुआ। शहर के अंबेडकर कालोनी निवासी पासा उर्फ विकास (24) अपने साथियों शिवम (26) निवासी नेकपुर, दलवीर पाल व दीपक पाल (19) निवासी धरम नगरिया के साथ पांचाल घाट की तरफ से सेन्ट्रल जेल की तरफ जा रहे थे। एआरटीओ कार्यालय ओवर ब्रिज के पास सड़क के बीच में एक गड्ढ़ा दिखाई दिया। इसे बचाने के चक्कर में कार को दूसरी तरफ मोड़ दिया।

इसी समय सामने से ट्रक आ रहा था। कार ट्रक में सामने से भिड़ गई। इससे कार सवार चारों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने देखा तो रुक गए। इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस चारों घायलों को को लेकर लोहिया अस्पताल पहुंची। यहां डॉक्टर ने जांच करने के बाद दलवीर व दीपक को मृत घोषित कर दिया।

मौके पर पहुंचे शिवम के परिजन उसे सैनिक अस्पताल लेकर चले गए। जबकि पासा को परिजन निजी अस्पताल लेकर गए हैं। पासा के परिजन उसे लेकर निजी नर्सिंग होम पहुंचे। वहां हालत नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने उसे रेफर कर दिया। परिजन उसे लेकर कानपुर जा रहे थे, तभी रास्ते में कन्नौज के पास उसकी मौत हो गई।

यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी, एक बच्चे की मौत

परिजनों ने बताया कि दलवीर 6 बहनों में अकेला भाई था। 4 साल पहले उसका विवाह हुआ था। उसे एक बेटा व एक बेटी है। वह रेलवे में गेटमैन के पद पर कार्यरत था। इसके अलावा दीपक चार भाई थे। जो अब तीन ही रह गए। इसका बड़ा भाई मुकेश, मनीष, अभय व मां वर्मा देवी सहित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

हादसे के बाद इटावा-बरेली हाईवे पर जाम लग गया। पुलिस ने जेसीबी की मदद से दोनों गाड़ियों को हटवाकर किनारे किया। इसके बाद यातायात को सुचारू रूप से शुरू कराया। इस दौरान करीब आधा घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही।

Exit mobile version