Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रील बना रहे दो युवक व एक युवती की पद्मावत एक्सप्रेस की चपेट में आने से मौत

Train

गाजियाबाद। मसूरी थाना क्षेत्र स्थित कल्लू गढ़ी रेलवे फाटक के पास रेलवे ट्रैक पर खड़े होकर रील बना रहे एक युवती व दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गयी। मृतकों में एक युवक की पहचान खिचरा रोड मसूरी निवासी बसीर के पुत्र शकील के रूप में हुई है जो टैक्सी चालक था। बाकी दो मृतकों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस उपायुक्त (देहात) डॉ. इरज राजा ने बताया कि गुरुवार की रात में कल्लू गढ़ी डासना रेलवे ट्रैक पर एक युवती और दो युवक रील बना रहे थे। तभी मुरादाबाद की ओर से तेज रफ्तार पद्मावत एक्स्प्रेस ट्रेन (Train) आ गयी, लेकिन उसे देख नहीं सके और चपेट में आ गए। जिससे तीनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। उन्होंने बताया कि एक मोबाइल फोन की स्क्रीन टच टूट गई थी लेकिन वह चालू था। इसके बाद पुलिस ने जांच पड़ताल करने के बाद एक मृतक की पहचान खिचड़ा रोड मसूरी निवासी शकील के रूप में हुई।

बताया कि लोको लोको पायलट में घटना की सूचना पुलिस को दी और मेमो भेजा। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है और आगे की जांच पड़ताल गहराई से की जा रही है। उन्होंने बताया कि युवक पति की उम्र 22 से 25 साल के बीच है जबकि शकील की उम्र करीब 35 साल बताई गई है।

Exit mobile version