Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ट्रक लूटेरे गैंग के तीन सदस्य गिरफ्तार, 40 लाख का चावल एवं ट्रक बरामद

arrested

arrested

प्रयागराज के घूरपुर थाने की पुलिस ने बुधवार को ट्रकों की लूट करने वाले अन्तरराज्यीय गिरोह का खुलासा करते हुए तीन लुटेरों को यमुनापार के समीप से गिरफ्तार किया। लुटेरों के कब्जे से एक ट्रक एवं चालीस लाख का चावल बरामद किया। लुटेरों के खिलाफ विधिक कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया।

उक्त जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक यमुनापार सौरभ दीक्षित ने बताया कि पकड़े गए लुटेरों में जौनपुर जिले के नेवढ़िया थाना क्षेत्र के सलारपुर गांव निवासी सतीश कुमार सिंह, जनपद के मऊआइमा थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर खास गांव निवासी मो. इमरान और मऊआइमा पावर हाउस समीप निवासी रंजीत कौशल उर्फ मन्चू है। पकड़े गए आरोपितों ने पूछताछ के दौरान बताया कि गिरोह का सरगना तौफीक है। हाइवे पर खाद्य सामग्री से लोड ट्रकों को लूटने का काम विगत काफी दिनों से कर रहे हैं। उक्त गिरफ्तारी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी के निर्देश पर क्षेत्राधिकारी करछना एवं घूरपुर थानाध्यक्ष राजेश उपाध्याय एवं उनकी टीम मुखबिर की सूचना पर हाइवे पर यमुनाद्वार के पास से उक्त आरोपितों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से एक ट्रक एवं लूटा गया 410 बोरी चावल बरामद किया। जिसकी कीमत 40 लाख रूपये है।

गौरतलब है कि 26 जुलाई 2021 को लुटेरों ने हाइवे पर इरादतगंज गांव के समीप से ड्राइवर को तमंचा सटाकर एक ट्रक लूट लिया था। इसी तरह 27 अगस्त को गौहनिया ओवर ब्रिज के समीप से एक ट्रक लूटा गया था। पूछताछ के दौरान गिरोह के सदस्यों ने दोनों लूट की वारदात को स्वीकार किया है।

Exit mobile version