Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्य अरेस्ट

Three thugs were arrested and sent to jail

Three thugs were arrested and sent to jail

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर पुलिस ने गुरूवार को एक अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग पर्दाफाश करते हुए उनकी निशानदेही पर चोरी की चार मोटरसाइकिल, अवैध चाकू बरामद किए ।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) के श्लोक कुमार ने बताया कि आज तडके जब थाना सिकन्द्राबाद पुलिस एक अभिसूचना के आधार पर संदिग्ध वाहन और लोगों चैकिंग में मशगूल थी, तभी बिलसूरी पुल के पास से तीन शातिर वाहन चोरो को चोरी की दो मोटरसाइकिल एवं अवैध चाकू सहित गिरफ्तार (Arrested) कर लिया । बाद में पुलिस ने अभियुक्तों की निशानदेही पर चोरी की दो अन्य मोटरसाइकिलों को ग्राम पिलखनवाली पुलिया के पास झाड़ियों से बरामद किया है।

पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्तों का नाम पता सोफियान निवासी मौ0 कटर रहमतखां थाना कायमगंज जनपद फतेहगढ सोनू उर्फ दानिश निवासी एडीए कालोनी झन्कारी नगर थाना देहली गेट जनपद अलीगढ। सरफराज उर्फ सानू निवासी मुल्लापाडा सिराजनगर थाना कोतवाली नगर जनपद अलीगढ के रूप में चिह्नित किया गया है।

एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त द्वारा पूछताछ पर बताया कि वह दिल्ली, जनपद बुलन्दशहर व आस-पास के जनपदों से मोटरसाइकिल चोरी कर चलते फिरते लोगो को सस्ते दामों में बेच कर आर्थिक लाभ प्राप्त करते हैं।

थाना सिकन्द्राबाद पुलिस एक अभिसूचना के आधार पर संदिग्ध वाहन/व्यक्तियों की चैकिंग में मशगूल थी । तभी बिलसूरी पुल के पास से तीन शातिर वाहन चोरो को चोरी की दो मोटरसाइकिल एवं अवैध चाकू सहित गिरफ्तार कर लिया बाद में पुलिस ने अभियुक्तों की निशानदेही पर चोरी की दो अन्य मोटरसाइकिलों को ग्राम पिलखनवाली पुलिया के पास झाड़ियों से बरामद किया है।

पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्तों का नाम पता सोफियान निवासी मौ0 कटर रहमतखां थाना कायमगंज जनपद फतेहगढ सोनू उर्फ दानिश निवासी एडीए कालोनी झन्कारी नगर थाना देहली गेट जनपद अलीगढ, सरफराज उर्फ सानू निवासी मुल्लापाडा सिराजनगर थाना कोतवाली नगर जनपद अलीगढ के रूप में चिह्नित किया गया है।

एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार (Arrested) अभियुक्त द्वारा पूछताछ पर बताया कि वह दिल्ली, जनपद बुलन्दशहर व आस-पास के जनपदों से मोटरसाइकिल चोरी कर चलते फिरते लोगो को सस्ते दामों में बेच कर आर्थिक लाभ प्राप्त करते हैं।

Exit mobile version