Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मुठभेड़ के बाद तीन बदमाश गिरफ्तार, गोली लगने से एक बदमाश घायल

police encounter

police encounter

गाजियाबाद थाना लोनी पुलिस ने शनिवार की देर रात को दिल्ली जाने वाली रोड पर मुठभेड़ के बाद तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ के दौरान चली गोली से एक बदमाश घायल हो गया। पुलिस का दावा है कि तीनों बदमाश शातिर लुटेरे हैं तथा दिल्ली व गाजियाबाद लूट की अनेक वारदातों को अंजाम दिया है। बदमाशों के कब्जे से दो तमंचे तथा एक मोटर साइकिल बरामद की है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी अतुल सोनकर ने बताया कि लोनी थाना क्षेत्र में पिछले कुछ दिनों से लूट की वारदात हो रही थी। जिसके मद्देनजर पुलिस की सक्रियता बढ़ाई गई थी। आज रात दिल्ली पुलिस दिल्ली जाने वाले रोड पर चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर तीन युवक संदिग्ध अवस्था मे आते हुए दिखाई दिए।

पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो उन्होंने मोटरसाइकिल पर सवार एक युवक ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी । पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की जिसमें एक युवक नीचे गिर गया जिसे पुलिस ने दबोच लिया।

इस दौरान मोटर साइकिल पर सवार दो अन्य युवक पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। पुलिस ने कॉम्बिंग करके हुए फरार दोनों बदमाशों को भी दबोच लिया।

कामयाबी प्राप्त कर ले गिरफ्तार के बदमाशों की पहचानजीत उर्फ क्षितिज निवासी मयूर विहार फेस 3 दिल्ली,सत्यपाल उर्फ़ शिवम् चंद्रपाल निवासी किरावल नगर, दिल्ली मूल निवासी – घंघोला ,कासना नॉएडा तथा हिमांशु पुत्र रविन्द्र सोनी मूल निवासी सोना हरियाणा हाल पता गली नंबर 2 करावल नगर दिल्ली के रूप में हुई है।

Exit mobile version