Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पुलिस मुठभेड़ में तीन बदमाश गिरफ्तार, तमंचे समेत लूट के गहने बरामद

arrested

arrested

उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के मेजा क्षेत्र में शनिवार को पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में तीन बदमाश गिरफ्तार किए गये जबकि तीन अन्य फरार हो गये।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि एसओजी और स्थानीय पुलिस टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि मंडी समिति के समीप ओवरब्रिज के नीचे कुछ बदमाश वारदात को अंजाम देने के इरादे से खड़े हैं। पुलिस ने भोर में क्षेत्र की घेराबंदी की। बदमाश अपने को चारों तरफ से घिरा देख फायर करते हुए मोपेड और कार से फायर करते हुए भागने का प्रयास किया। जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली से मेजा थाना क्षेत्र के टूडीहार निवासी बदमाश जयप्रकाश शर्मा के पैर में गोली लगी जिससे वह घायल होकर गिर गया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

उन्होने बताया कि घायल बदमाश के दो अन्‍य साथी करछना निवासी नीरज मिश्रा और टुंडीहार निवासी दिलीप उपाध्याय को पुलिस ने धर दबोचा। गिरफ्तार आरोपियों के पास से एक मोपेड, एक कार समेत लूट के गहने, दो तमंचा और पांच जिंदा कारतूस बरामद किया।

पूर्वी उत्तर प्रदेश में भी छोटी फिल्म सिटी बनाने पर विचार कर रही सरकार

मुठभेड के दौरान मौके से मेजा क्षेत्र निवासी आंसू तिवारी, मांडा निवासी रमेश चंद्र पासी और एक अज्ञात फरार हो गये। रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस फरार बदमाशों की तलाश कर रही है।

गौरतलब है कि तीन दिन पहले मेजा क्षेत्र में शादी समारोह से घर लौट रही महिलाओं को बदमाशों ने राेककर तमंचे की नोक पर लाखों रूपये मूल्य के सोने और चांदी के आभूषण लूट लिए थे। इस घटना के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी ने अधिकारियों को बदमाशों की गिरफ्तारी का आदेश दिया था।

Exit mobile version