Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पुलिस मुठभेड़ में तीन बदमाश गिरफ्तार

Police Encounter

Police Encounter

बाराबंकी। जिले के जैदपुर क्षेत्र में पुलिस ने मंगलवार को एक सशस्त्र मुठभेड़ (Encounter) के बाद तीन बदमाशों को धर दबोचा। मुठभेड़ के दौरान दो बदमाश घायल हो गये जबकि एक सिपाही को भी चोट आयी है।

पुलिस अधीक्षक दिनेश प्रताप सिंह ने बताया कि जिले में विगत दिनों में हुई चोरी की घटनाओं को लेकर सोमवार और मंगलवार की रात क्राइम ब्रांच व थाना जैदपुर पुलिस टीम चेकिंग कर रही थी कि बंगला बाजार के पास एक संदिग्ध क्वालिस गाड़ी दिखाई दी जिसे पुलिस टीम ने रोक कर चेक करने का प्रयास किया गया तो वाहन सवार बदमाशों ने पुलिस पर हमला कर दिया जिससे कांस्टेबल अंकित तोमर को चोटे आई हैं।

बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गये। बदमाशों की तलाश के लिए पुलिस टीम द्वारा काम्बिंग की जा रही थी कि तभी पुलिस को नजदीक देख कर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग की गई।

उन्होने बताया कि पुलिस टीम द्वारा की गई आत्मरक्षार्थ फायरिंग में दो बदमाशों के पैर में गोली लगने से घायल हो गये। घायल बदमाशों की पहचान रामजी यादव निवासी दाउतपुर थाना निगोहा लखनऊ और जय कुमार निवासी भरसवां थाना मोहनलालगंज लखनऊ के तौर पर की गयी है। उन्हें उपचार के लिये सीएचसी जैदपुर में भर्ती कराया गया है। गाड़ी से दो तमंचे 315 बोर और कई जिंदा/खोखा कारतूस बरामद किये गये। चालक श्याम सुन्दर निवासी पिपरास्माइल थाना कोडरी जिला गोण्डा को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य फरार दो बदमाशों की तलाश की जा रही है।

शुरूआती जांच में पता चला है कि रामजी यादव पर लूट व चोरी के पांच एवं जय कुमार पर चार मामले दर्ज हैं। घटनास्थल के पास बदमाशों द्वारा विद्युत हाई टेंशन के तार काटे गये थे जिनके बण्डल वहीं पड़े मिले हैं जिन्हें पुलिस ने बरामद कर लिया है ।

Exit mobile version