Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हाईवे पर डीजल-पेट्रोल की लूट करने वाले पुलिस मुठभेड़ में तीन बदमाश जख्मी

Dabangg cut off the nose of a woman

Dabangg cut off the nose of a woman

उन्नाव कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत लगातार टैंकर से तमंचा लगाकर डीजल व पेट्रोल लूट की मिल रही शिकायतों पर नवागत पुलिस अधीक्षक ने गंगाघाट, सदर कोतवाली, अचलगंज व अजगैन कोतवाली को सतर्क रहकर नजर रखने निर्देश दिए थे।

रविवार सुबह गंगाघाट पुलिस को एक इनोवा में डीजल पेट्रोल लुटेरे सवार होने की सूचना मिलने पर पुलिस ने पीछा किया। तो इनोवा सवार लुटेरे भागने की फिराक ने स्पीड बढ़ा दी। जब लुटेरे भागने में असफल रहे, तो पुलिस पर फायरिंग कर दी।

जिसके बाद पुलिस ने बचाव में लुटेरों पर जवाबी फायरिंग की। जिसमें दो लुटेरों के पैर में व एक की कमर में गोली लगने से घायल हो गये। जिसको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसपी अविनाश पांडे के साथ हुई बैठक में व्यापारियों ने हाईवे पर ट्रक चालकों को तमंचा लगा डीजल लूट गिरोह को पकड़ने की मांग की थी। शातिर लुटेरों में गंगाघाट थाना क्षेत्र के जाजमऊ निवासी सुहैल, शानू और शेरा गोली लगने से घायल हुए। इनोवा कार से पुलिस ने डीजल भरे आठ जरीकेन व तीन असलहे बरामद किए हैं।

एसपी ने मौके पर पहुंचकर पुलिस कर्मियों से जानकारी ली। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि व्यापारियों के साथ हुई बैठक व लगातार मिल रही शिकायतों पर लुटेरों को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया है। अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

Exit mobile version