Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

घने कोहरे के चलते ट्रेनों से टकराकर तीन लोगों की मौत

Farmer dies after being hit by train

hit by train

इटावा। घने कोहरे के कारण रेलवे लाइन पर दो जगह हुई घटनाओं में तीन लोगों की जान चली गई जबकि एक के पैर में फैक्चर हुआ है।

पहली घटना बलरई रेलवे स्टेशन की ओर बिहारीपुर गांव के निकट फ्रेट कॉरिडोर पर घटित हुई, जब गांव के दो युवक अपने गांव में आए एक रिश्तेदार युवक के साथ फ्रेट कॉरिडोर का ट्रैक पार कर रहे थे तभी कोहरे के कारण मालगाड़ी दिखाई नहीं दी और तीनों ही उससे टकरा गए। दो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि तीसरे युवक का पैर फैक्चर हुआ है, जिसे आगरा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया गया है कि उनके घरों में शौचालय न होने के कारण खुले में शौच करने जा रहे तभी अचानक यह घटना घटित हो गई। मृतकों में 24 वर्षीय शैलेंद्र पुत्र पप्पू निवासी नदगवां जैतपुर बाह जनपद आगरा जो ट्रक ड्राइवर का काम करता था बिहारीपुर गांव में अपनी रिश्तेदारी में आया हुआ था।

सुबह बिहारीपुरा गांव के ही करीब 21 वर्षीय सतीश उर्फ घंटोली पुत्र जगदीश एवं 15 वर्षीय अरविंद उर्फ राम खिलाड़ी पुत्र सोबरन के साथ रेलवे ट्रैक पार कर रहा था तभी कोहरे की धुंध में अचानक आई मालगाड़ी से टकरा कर तीनों दूर तक उछलकर दूर जा गिरे, जिनमें शैलेंद्र व सतीश उर्फ घंटोली की घटनास्थल पर ही मौत हुई। घटना की जानकारी होते ही इंस्पेक्टर रण बहादुर सिंह पुलिस बल सहित मौके पर पहुंचे और मृतकों के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

दूसरी घटना जसवंतनगर रेलवे स्टेशन से पूरब की ओर कुछ दूरी पर घटित हुई जब 42 वर्षीय प्रेम सिंह पुत्र रामस्वरूप निवासी नगला घनू साइकिल लेकर मजदूरी करने निकला था। यहां दिल्ली हावड़ा रेलवे लाइन पार कर रहा था। घने कोहरे के कारण आती हुई ट्रेन उसे दिखाई न देने के कारण ट्रेन से कट गया। उसकी साइकिल के भी दो टुकड़े हो गए। सूचना मिलते ही पहुंचे परिजनों ने बताया कि उसके दो शादीशुदा बेटियां व एक 10 वर्षीय बेटा है। स्थानीय पुलिस ने पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

Exit mobile version