Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर

poisonous liquor

poisonous liquor

आगरा जिले में कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत हो गयी जबकि एक व्यक्ति को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि उन्होंने आगरा जिले के कौलरा कला और बरकुला गांव में शराब की चार दुकानों को सील कर दिया है। पुलिस ने हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं की है कि तीनों की मौत जहरीली शराब पीने से हुई है। उन्होंने बताया कि यह घटना सोमवार की रात की है।

सूत्रों के अनुसार मरने वालों की पहचान राधे (42), अनिल (34) एवं गया प्रसाद (50) के रूप में की गयी है। उन्होंने बताया कि राधे एवं अनिल कौलरा गांव के जबकि गया बरकुला गांव के रहने वाले थे। उन्होंने बताया कि रामवीर (30) का उपचार चल रहा है।  इन चारों ने एक स्थानीय दुकान से शराब खरीद कर पी थी और उसके बाद उनका स्वास्थ्य बिगड़ने लगा, जिसके बाद उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

आगरा देहात के पुलिस अधीक्षक (पूर्व) अशोक वेंकट ने  बताया कि राधे, अनिल एवं गया की मौत हो गयी जबकि रामवीर का इलाज चल रहा है। मरने की वजह का  अब तक पता नहीं चला है और पोस्टमॉर्टम के बाद इसका पता चल पायेगा।  दो गांवों में शराब की चार दुकानों को सील कर दिया गया है और आगे की जांच जारी है।

सूत्रों ने बताया कि राधे के परिवार के लोगों ने पुलिस की अनुमति के बगैर उसके शव का सोमवार की रात अंतिम संस्कार कर दिया।दो अन्य शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

Exit mobile version