Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ट्रिपल मर्डर से दहला ये राज्य, छेड़छाड़ विवाद में पिता, बेटे और मां को उतारा मौत के घाट

Firing

Firing

भोपाल। मध्य प्रदेश के दमोह में दलित परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या (Shot Dead) कर दी गई। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि आपसी रंजिश के चलते इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया।

यह घटना देवरान गांव की है।  जहां, पटेल और अहिवाल परिवार के बीच एक महिला से छेड़छाड़ को लेकर विवाद हो गया। बात इतनी बिगड़ गई कि मंगलवार दलित परिवार के कुछ लोगों पर गोलियां दाग दी। इस फायरिंग में छेड़छाड़ के आरोपी 30 साल के मानक अहिवाल, उसके पिता घमंडी अहिवाल ( 60 साल ) और मां राजप्यारी (58 साल) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि परिवार के एक अन्य सदस्य को भी गोली लगी है, जिसे गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई जिला कलेक्टर एस कृष्ण चेतन्य और एसपी डीआर तेनिवार मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया। सुरक्षा के लिहास से गांव में भारी संख्या में पुलिस को तैनात किया गया है।

लिंगायत मठ में मृत मिले संत बसवलिंगा स्वामी, सुसाइड नोट से होगा मौत का खुलासा

एसपी के मुताबिक प्रारंभिक जांच में पाया गया है कि महिला को छेड़छाड़ को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया।  इस मामले में अबतक 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया और कुछ फरार हैं। उन्हें पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। कलेक्टर चेतन्य के मुताबिक पुलिस के अलावा रेवेन्यू की टीम भी पूरे मामले की जांच करेगी।

Exit mobile version