Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

खड़े वाहन से टकराई तेज रफ्तार कार, तीन पुलिसकर्मियों की मौत

Road Accident

Road Accident

खरगोन। मध्यप्रदेश के खरगोन जिला मुख्यालय पर आयोजित शिव डोला समारोह में ड्यूटी समाप्त कर सनावद लौट रहे दो उप निरीक्षक और एक आरक्षक की आज सड़क दुर्घटना (Road Accident) में मृत्यु हो गयी, जबकि एक आरक्षक और एक नगर सैनिक गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसा Road Accidentपुलिस कर्मचारियों की कार के एक खड़े वाहन से टकराने के कारण हुआ। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह यादव और अन्य अधिकारी सनावद पहुंचे।

सनावद के थाना प्रभारी निर्मल कुमार श्रीवास ने बताया कि बड़ूद गांव के पास सुबह लगभग पांच बजे हादसा हुआ। उप निरीक्षक विमल तिवारी और रमेश चंद्र भास्करे तथा आरक्षक मनोज कुमावत की मृत्यु हो गयी। कार में सवार आरक्षक रघुवीर रावत और नगर सैनिक कोमल दंगोड़े बुरी तरह घायल हो गए।

आटा चक्की में उतरा करंट, एक ही परिवार चार लोगों की मौत

दोनों घायलों को सनावद के सरकारी अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए इंदौर भेज दिया गया है। सनावद थाने का स्टाफ खरगोन में आयोजित शिव डोला समारोह में ड्यूटी देने गया था और ड्यूटी समाप्त होने के बाद एक एक निजी कार से पांचों लौट रहे थे। कार खरगोन से लगभग 60 किलोमीटर दूर सनावद थाना क्षेत्र के बड़ूद गाव के पास एक खड़े वाहन से टकरा गयी।

विमल तिवारी इंदौर, रमेश चंद्र भास्करे बुरहानपुर क्षेत्र और मनोज कुमावत सिमरोल निवासी थे।

Exit mobile version