Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कार लूटने वाले तीन कुख्यात लुटेरे गिरफ्तार

arrested

arrested

फिरोजाबाद। एसओजी टीम और थाना रामगढ पुलिस टीम ने गैंग बनाकर वाहन बुक कर उसे लूटने वाली गैंग के कुख्यात तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार (Arrested) किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से चोरी की कार स्विफ्ट डिजायर व असलहा बरामद किए। पुलिस ने खुलासा कर सभी को जेल भेजा है।

सीओ सिटी हरीमोहन सिंह ने बताया कि अलीगढ़ के टप्पल थाना क्षेत्र स्थित गांव नगलिया गांव निवासी वीरेन्द्र सिंह ने दो दिसम्बर को थाना रामगढ़ पर आकर तहरीर दी कि उसकी शिफ्ट डिजायर कार को अज्ञात लोग बुक करके लाये थे और वह कार को लेकर फरार हो गये है। पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि थाना रामगढ़ प्रभारी रवि त्यागी पुलिस टीम के साथ क्षेत्र में गस्त पर थे, तभी उन्होंने सूचना पर अभियुक्त मैनपुरी निवासी राहूल यादव उर्फ राजू, अजय यादव और सोनू यादव को हाइवे एनएच -2 चनौरा पुल से गिरफ्तार किया है, जिनके कब्जे से चोरी की गयी कार स्विफ्ट डिजायर व नाजायज असलहा मय कारतूस बरामद किए हैं।

सीओ ने बताया कि पकड़े गये अभियुक्तों से पूछताछ की गयी तो उन्होंने बताया कि जो कार हम लोगों से बरामद हुई है उसे हम तीनों नोएडा से बुक करके लाये थे और सीएनजी पेट्रोल पम्प के पास ड्राईवर सीएनजी भरवाने के बाद शौचालय चला गया तो हम तीनों कार को चोरी कर ले गये थे। हम लोग मिलकर घटनाओं को अंजाम देते हैं। गिरफ्तार अभियुक्तों का आपराधिक इतिहास है।

Exit mobile version