Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मुठभेड़ में तीन लुटेरे गिरफ्तार

Arrested

arrested

शाहजहांपुर। एसओजी व मदनापुर पुलिस की सयुंक्त टीम ने बीती रात बहगुल नदी पुल पर बाइक सवार लुटेरों को मुठभेड़ में गिरफ्तार (arrested) कर लिया। लुटेरों के कब्जे से 58 हजार की नकदी, लूट का माल और चोरी की एक मोटरसाइकिल बरामद हुआ है।

पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने शुक्रवार को बताया कि करीब दो माह से थाना तिलहर, मदनापुर व जलालाबाद क्षेत्र में लूट की घटनाएं हो रही थी। गैंग के खुलासे के लिए पुलिस व एसओजी टीम को लगाया गया था। बीती रात एसओजी व थाना मदनापुर पुलिस को सूचना मिली कि गैंग का चहलकदमी बरूआ की आस पास और कुछ देर बाद बदमाश मोटरसाइकिल से बुधवाना की तरफ जाएंगे।

पुलिस टीम ने बेहगुल नदी पुल पर नाकाबंदी की। इस दौरान बरुआ की तरफ से मोटरसाइकिल पर आ रहे तीन लोग को रोकने का प्रयास किया गया। जिस पर मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर भागने लगे।

पुलिस ने घेराबंदी की ओर बाइक सवार जलालाबाद क्षेत्र निवासी प्रमोद कुमार, हर्षवर्धन मिश्रा उर्फ विकास व छेदा लाल को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में बदमाशों ने स्वीकारा कि बरामद चोरी की मोटरसाइकिल 01 जनवरी को जलालाबाद कस्बे से चोरी की थी।

इसी मोटरसाइकिल से उन्होंने 10 जून को तिलहर के एक व्यक्ति से 48 हजार और 15 जून को ग्राम बरखेड़ा जयपाल से 15 हजार रुपये लूटे। करीब दो माह पहले मदनापुर में एक सर्राफा व्यापारी से सोने की अंगूठियां चोरी की थी। पुलिस ने लुटेरों के खिलाफ कार्रवाई कर जेल भेज दिया।

Exit mobile version