Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

लूटपाट करने वाले तीन किशोर गिरफ्तार

Three thugs were arrested and sent to jail

Three thugs were arrested and sent to jail

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले की पुलिस ने अपना जेब खर्च चलाने के लिए लूटपाट की वारदात को अंजाम देने वाले तीन किशोरों को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया गया है, जो अपना जेब खर्च निकालने के लिए लूटपाट की वारदातों को अंजाम देते थे।

आरोपियों ने एक मेडिकल स्टोर संचालक से दो दिन पूर्व लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था और उसकी बाइक छीन कर उसके हाथ पैर बांधकर बाग में डाल दिया था। लूट की इस घटना के बाद पुलिस ने तीन अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश में जुटी हुई थी। पुलिस के मुताबिक तीनों आरोपियों को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया है। जबकि घटना में शामिल एक और आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है।

एसपी केशव चंद्र गोस्वामी ने आज यहां बताया कि हरदोई की अतरौली थाना पुलिस ने अतरौली थाने इलाके में रहने वाले विवेक और गोलू जबकि लखनऊ जिले के मॉल थाने का सोनू जिनकी उम्र 18 से 20 साल की है। पुलिस ने इनको एक मेडिकल संचालक के साथ लूटपाट की घटना के आरोप में गिरफ्तार (Arrested) किया है। पुलिस के मुताबिक 12 दिसंबर को अतरौली थाने के निकट एक मेडिकल संचालक से लूटपाट की घटना हुई थी। बदमाश उसके पास से पैसे और बाइक छीनकर उसे आम के बाग में हाथ पैर बांधकर डालने के बाद फरार हो गए थे।

इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके तीन टीम में गठित की थी। जो सीसीटीवी फुटेज और सर्विलांस के आधार पर इस घटना के खुलासे के लिए लगी थी। पुलिस के मुताबिक मुखबिर की सूचना पर जानकारी हुई कि इस लूटपाट में शामिल दो लोग पावर हाउस के पास बाइक पर बैठे हुए हैं। जिनको पुलिस ने गिरफ्तार किया तो दोनों की पास से एक मोबाइल और दो तमंचे बरामद हुए।

पुलिस के मुताबिक जब उनसे पूछताछ की गई तो इन्होंने लूट की घटना स्वीकार करते हुए अपने तीसरे साथी के बारे में जानकारी दी जिसके बाद पुलिस ने इनके तीसरे साथी विवेक यादव को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक इसके पास से एक वैन भी मिली है जिससे इन लोगों ने लूट की घटना की थी। इनका एक और साथी भी है जो इस घटना में शामिल है और वह फिलहाल तबीयत खराब होने की वजह से कहीं भर्ती है। पुलिस के मुताबिक तीनों नई उम्र के लड़के हैं जो जेब खर्च चलाने के लिए लूटपाट की वारदातों को अंजाम देते थे। इन लोगों ने लखनऊ जिले में भी लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है जिसके बारे में भी पुलिस तफ्तीश कर रही है

Exit mobile version