Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

डकैती की योजना बना रहे तीन शातिर बदमाश गिरफ्तार, लाखों रुपए के मोबाइल बरामद

arrested

डकैती की योजना बना रहे तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके कब्जे से डेढ़ लाख कीमत के 29 मोबाइल सेट दो अवैध तमंचा एक चाकू तथा पल्सर मोटरसाइकिल बरामद कर तीनों अभियुक्तों को जेल भेज दिया है ।

अपराध व अपराधियों के विरुद्ध चलाए गए अभियान में मनकापुर पुलिस व एसओजी टीम को बड़ी सफलता मिली है। चोरी की घटना को अंजाम देने के फिराक में रहे शातिर बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है ।

पकड़े गए अभियुक्तों में योगेश प्रताप सिंह खेसरी अंबरपुर व सुशील गुप्ता पटेल नगर मनकापुर तथा रामानंद कोरी इमलिया मोतीगंज ने कड़ाई से पूछताछ करने पर पुलिस को बताया कि अपने अन्य तीन साथियों के साथ मिलकर गत 25 जुलाई को मनकापुर कस्बे के स्टेशन रोड स्थिति एक मोबाइल शॉप से इन मोबाइलों को चोरी किया था ।

पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्र ने बताया कि थाना मनकापुर व एसओजी टीम की संयुक्त कार्रवाई में एक बड़े गैंग का खुलासा हुआ है । इस गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है । यह गैंग नकबजनी व चोरी की घटनाओं को अंजाम देता था ।

मनिकापुर कस्बे के एक मोबाइल शॉप से 29 सेट मोबाइल 10 चार्जर चोरी किया था । यह शातिर किस्म का गैंग है । यह चोरी लूट डकैती की घटनाओं को अंजाम देने की फिराक में था । इस गैंग के अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए कार्यवाही चल रही है । जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा । सराहनीय कार्य करने वाले पुलिस टीम को पुरस्कृत भी किया जाएगा ।

Exit mobile version