Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बाइक चोर गिरोह के तीन शातिर गिरफ्तार

arrested

arrested

औरैया। अपराध पर नियंत्रण पाए जाने के लिए एसपी के निर्देश पर अपराधियों की गिरफ्तारी (Arrested) के लिए अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस ने गांव राजन्दाजपुर में बने खंडहर में छापेमारी करते हुए तीन बाइक चोर गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि एक आरोपी मौके से भाग जाने में सफल रहा। पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय में पेश किया है।

एसपी चारु निगम ने बताया कि कोतवाली निरीक्षक रवि श्रीवास्तव के नेतृत्व में एसओजी टीम ने गांव राजन्दाजपुर में बना खंडहर में मुखबिर की सूचना पर छापा मारा। यहां पर पुलिस टीम को तीन लोग मिले जो चोरी की बाइक छिपाए हुए थे और उन्हें बेंचने की फिराक में थे।

पुलिस ने पुलिया के पहले ही अपने वाहनों को खड़ा कर दिया था और सड़क के दोनों ओर खड़े पेड़, झाड़ियों की आड़ में छिपते हुए वहां बने खंडहर के एक कमरे में पहुंच गए। पुलिस ने मौके से अवनीश उर्फ मुंशीलाल पुत्र सेवकराम, सेवकराम पुत्र तुलाराम निवासी राजन्दाजपुर के अलावा मंगल सिह पुत्र अपरबल सिंह निवासी सैनपुर को गिरफ्तार कर लिया।

एसपी ने बताया कि आरोपियों ने पूछताछ के दौरान आरोपी अवनीश उर्फ मुंशीलाल ने बताया कि सात बाइकें अपने साथी सुखवीर उर्फ नेता पुत्र बाबूराम निवासी कूइया नगला बाबा थाना वैदपुरा जिला इटावा की मदद से वह लोग अलग-अलग शहरों जिसमें अधिकतर फिरोजाबाद के भीड़भाड़ वाले इलाकों से चोरी करके यहां इकठ्ठी की है।

आज वह लोग इन गाड़ियों का हिस्सा बांट करके हिस्से में आई चोरी की बाइकों को ठिकाने लगाने का प्लान बना ही रहे थे कि आप लोग आ गए और आप लोगों को आता देख हम लोगो का साथी सुखवीर उर्फ नेता भाग गया। यह सभी बाइकें वह लोगों ने सुखवीर उर्फ नेता के साथ चुराई थी। वह और उसके पिता सेवकराम इन चोरी की बाइकों को सस्ते दामों में खरीदते व बेंच लेते हैं।

Exit mobile version