Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मुठभेड़ में घायल हुए तीन शातिर बदमाश, गिरफ्तार

arrested

arrested

उत्तर प्रदेश में नोएडा के सेक्टर-58 क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़ में तीन शातिर बदमाश घायल हो गये, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि नोएडा के सेक्टर-58 थाने की पुलिस ने सूचना के आधार पर छोटा डी पार्क सेक्टर-62 के पास चेकिंग के दौरान स्कूटी सवार बदमाशों को रोकने का प्रयास किया। खुद को घिर देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में गाजियाबाद निवासी मोनू उर्फ आमिर उर्फ बाबा ,गौतम और नोएडा निवासी विष्णु गोली गलने से घायल हो गये, जिन्हे गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि घायल बदमाशों के कब्जे से लूट के 01 लाख 80 हजार रूपये नगद, लूट की सोने की चैन, चोरी की एक स्कूटी, तीन तमंचे और कारतूस बरामद हुए। घायलों को अस्पताल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म के अपराधी हैं, जिसमें मोनू उर्फ आमिर उर्फ बाबा के विरूद्ध कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर व दिल्ली के विभिन्न थानो में हत्या का प्रयास, डकैती, चोरी, आम्र्स एक्ट, एनडीपीएस एक्ट आदि के 14 अभियोग, गौतम के विरूद्ध गौतमबुद्धनगर व दिल्ली के विभिन्न थानो में हत्या का प्रयास, डकैती, लूट, चोरी, आम्र्स एक्ट आदि के 11 जबकि विष्णु के विरूद्ध गौतमबुद्धनगर व दिल्ली के विभिन्न थानो में हत्या का प्रयास, डकैती, चोरी, आम्र्स एक्ट आदि के 05 मामले दर्ज हैं।

प्रवक्ता ने बताया कि 27 जुलाई को थाना सेक्टर-58 क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों द्वारा लूट की घटना की गई थी, जिसके सम्बन्ध में थाना सेक्टर-58 थाने पर मुकदमा दर्ज है, गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से बरामद रूपया व चैन उसी घटना तथा स्कूटी दिल्ली में पंजीकृत अभियोग से सम्बन्धित है।

Exit mobile version