Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जहरीला खाना खाने से मासूम सहित तीन महिलाओं की मौत, दो की हालत गंभीर

कौशांबी जिले के चिन्हा गांव में बीती रात एक ही परिवार के तीन लोगों की खाना खाने के बाद मौत हो गई और दो की हालत गम्भीर है। मरने वालों में 5 वर्षीय मासूम और दो महिलाएं शामिल हैं। वहीं गम्भीर हालात में बीमार दो लोगों को जिला अस्पताल से प्रयागराज रेफर कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि बीती रात परिवार के सभी लोग खाना खाया और थोड़ी देर में सभी की हालत खराब होने लगी। एक 5 साल के मासूम की तो घर पर ही मौत हो गयी और दो महिलाओं ने अस्पताल जाते समय रास्ते मे ही दम तोड़ दिया। पुलिस को अंदेशा है कि हादसे के पीछे फूड पाइजनिंग वजह हो सकती है, लेकिन सही कारण का खुलासा जांच पूरी होने के बाद ही हो सकेगा।

सराय अकिल थाना पुलिस के मुताबिक चिन्हा गांव में हुई इस घटना की जानकारी बहू ने पड़ोसियों को दी। पड़ोसियों ने तुरंत एम्बुलेंस बुलाई और सभी को जिला अस्पताल भेजा। अस्पताल जाते समय रास्ते मे ही दो महिलाओं की और मौत हो गयी. दो लोगों की हालत गम्भीर है, जिन्हें जिला अस्पताल से प्रयागराज रेफर कर दिया गया है।

शाहपुर SHO समेत तीन पुलिसकर्मी निलंबित, जानें पूरा मामला

कौशाम्बी की घटना में पुलिस ने पीड़ित परिवार के घर सेकीटनाशक दवाई की मशीन को बरामद किया है।

एक ही परिवार में तीन लोगों की मौत की सूचना पर जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच कर रहे हैं। पुलिस ये जांच कर रही है कि कहीं इन लोगो की मौत का कारण फूड प्वाइजनिंग से तो नहीं हुई है। पुलिस को घर में कीटनाशक दवाई की मशीन भी मिली हैं। ये भी आशंका जताई जा रही है कि कहीं ये कीटनाशक दवाई घर में तो नही छिड़की गई थी।

पुलिस को घर में आटा का डब्बा भी मिला है, जिसमें कीटनाशक दवाई की महक आ रही है। पुलिस आशंका जता रही कि हो सकता है कीटनाशक दवा घर मे भी छिड़का गया हो और वो आटे के डब्बे में पहुंच गई हो, जिससे आटा जहर बन गया हो। फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

Exit mobile version