इस प्रकार महिला और पुरुष उठा पाएगा सेक्स का पूरा लाभ, महिलाओं की दूर होगी दिक्कत

सेक्ससेक्स

नई दिल्ली। अक्सर सेक्स लाइफ के दौरान महिलाओं को दर्द से गुजरना पड़ता है। और इसी समस्या को दूर करने के लिए खोज हुई है इस डिवाइस की  दरअसल इस डिवाइस की मदद से आप संबंधों के मजे को दोगुना महसूस करेंगे और आपको बिल्कुल दर्द भी नहीं होगा।

इस डिवाइस का नाम है ‘wearable donut’ यह पुरुषों के मजें को दोगुना करेगा और सेक्स संबंधों के दौरान महिलाओं के दर्द को भी बेहद कम कर देगा।

ये वियरेबल डोनट रबर डिवाइस है जो कि स्प्रिंग की तरह आगे-पीछे हो सकता है और इसे काफ़ी ज्यादा स्ट्रेच भी किया जा सकता है।

 

काफ़ी महिलाओं ने इस बात को माना है कि उन्हें संबंध बनाने के वक्त दर्द का सामना करना पड़ता ही है। सही कहा जाए तो सेक्स संबंध  के दौरान दर्द होना एक आम बात है।

ओनट डिवाइस (Ohnut) को एमिली सॉर ने क्रिएट किया है । उनका बताया कि वह सेक्स संबंध के दौरान उत्पन होने वाले दर्द को कई वर्षो से चुपचाप झेल रही थीं।  इसी के चलते उन्होंने इस अनोठे डिवाइस को बनाने का निर्णय लिया और इस आइडिया को पूरा किया।

 बॉडी के लिए है सेफ

ये ओनट डिवाइस बॉडी के लिए बिल्कुल भी हानिकारक नही है यह एकदम सेफ है और यह रिंग शेप में पॉलीमर से बना हुआ है। हर रिंग धीरे-धीरे करके छोटी हो जाती है। फिर बाद में ये ऊपर जाकर इंटरलॉक हो जाता है।

एक रिसर्च के अनुसार 40 फीसदी डॉक्टर ने अपने मरीजों से सेक्सुअल प्रॉब्लम को लेकर बात  की जिनमे से केवल 29 फीसदी मरीज अपनी सेक्सुअल संबंधों में संतुष्टी की बात को स्वीकारते है।

ओनट डिवाइस अभी तक केवल 60 लोगों पर टेस्ट किया गया है, जिसमे यह मेडिकली तौर से सफल साबित हुआ है। इस यंत्र की वजह से पुरुषों को आनंद भी आता है और महिलाओं को दिक्कत भी नही होती है।

यह सब रिसर्च का दावा है आप इसपर अमल करने से पहले डॉक्टर व एक्सपर्ट की सलाह ज़रूर ले।

यह भी ज़रूर पढ़ें:अखिलेश यादव कन्नौज तो मुलायम ​मैनपुरी से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव 

 

 

 

loading...
Loading...

You may also like

दांतो से जुड़ी सभी समस्याओं को दूर करते हैं यह आसान उपाय

आजकल ज्यादातर लोग दांतों से जुड़ी समस्याओं से