Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा के ब्वॉयफ्रेंड एबन ने ब्रेकअप की बताई वजह?

Krishna Shroff

कृष्ण श्राफ

नई दिल्ली| बॉस्केटबॉल फ्लेयर एबन ह्याम्स ने बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ संग ब्रेकअप की वजह से जुड़ा एक हिंट दिया है। ऐसा लगता है कि दोनों के बीच की डिस्टेंस के कारण उनके रिश्ते में दूरी आ गई और दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया। इन दिनों एबन ऑस्ट्रेलिया में हैं, जबकि कृष्णा इंडिया लौट आई हैं।

एबन ने रिलेशनशिप को लेकर एक अजीबोगरीब इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर की है। उन्होंने लिखा, “डिस्टेंस को कभी भी रियल दोस्ती को प्रभावित नहीं करना चाहिए, यह हमेशा प्यार करता है।” बीते सप्ताह कृष्णा ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए एबन संग अपने ब्रेकअप का ऐलान किया था और फैन्स से अपील की थी अब किसी भी पोस्ट में एबन को टैग न करें।

शिल्पा शेट्टी ने बेटी समीशा का पहली बार दिखाया चेहरा

कृष्णा ने लिखा- “आप सभी फैन क्लब क्यूट हैं। लेकिन अब तस्वीरों में एबन के साथ टैग करना बंद कर दीजिए। अब हम साथ नहीं हैं। हम हमारा नाम साथ में न जोड़ें।” इतना ही नहीं कृष्णा ने एबन के साथ सभी तस्वीरों को भी डिलीट कर दिया है।

कृष्णा और एबन की पहली बार मुलाकात सोहो हाउस, मुंबई में 11 मई 2019 को हुई थी। इसके बाद ही दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। दोनों ने पहली एनिवर्सरी पर साथ में इंस्टाग्राम लाइव भी किया था। इस दौरान उन्होंने फैन्स को उनकी पहली मुलाकात से जुड़े सवालों के जवाब भी दिए थे।

Exit mobile version