Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मुख़्तार अंसारी पर कसा शिकंजा, खास शूटर के घर पर चस्पा हुआ नोटिस

Shooter Anuj Kannaujia

Shooter Anuj Kannaujia

मऊ जिले के सदर विधायक मुख्तार अंसारी पर आजमगढ़ पुलिस का शिकंजा धीरे-धीरे कसता ही जा रहा है। मुख्तार गैंग के खास शूटर अनुज कन्नौजिया के मऊ जिले के चिरैयाकोट स्थित घर पर गुरुवार को जिले की स्वॉट टीम व मऊ पुलिस ने संयुक्त रूप से 82 के नोटिस चस्पा किया। प्रधान व भाभी की मौजूदगी में आईओ प्रशांत श्रीवास्तव ने डुग्गी भी बजवाई।

मुख्तार अंसारी के खिलाफ जिले के तरवां थाने में गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज है। यह मुकदमा सड़क के ठेके के विवाद को लेकर ठेकेदार पर फायरिंग व एक मजूदर की हत्या मामले में दर्ज किया गया है। गैंग में शामिल एकमात्र अभियुक्त अनुज कन्नौजिया अब तक फरार चल रहा है। शेष सभी अभियुक्त जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गए हैं।

मुख्तार गैंग लीडर है और उसके रिमांड को लेकर गैंगस्टर कोर्ट में सुनवाई चल रही है। 24 मई को तकनीकी दिक्कत के चलते पेशी न हो पाने पर 25 मई को पेशी हुई थी। इस पेशी के दौरान मुख्तार के खास शूटर अनुज कन्नौजिया के खिलाफ 82 का नोटिस कोर्ट से जारी कराने में आईओ प्रशांत श्रीवास्तव सफल रहे।

मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलों के बीच राज्यपाल से मिले सीएम योगी

आई प्रशांत श्रीवास्तव ने बताया कि गुरुवार को अनुज कन्नौजिया के मऊ जिले के चिरैयाकोट थाना क्षेत्र में स्थित घर पर कोर्ट का नोटिस चस्पा कराने की कवायद मऊ पुलिस के साथ की गई। गांव के प्रधान व अनुज की भाभी की मौजूदगी में नोटिस चस्पा कराया गया। इसके साथ ही डुग्गी भी बजा कर गांव वालों को भी नोटिस के बारे में जानकारी दे दी गई।

उन्होंने बताया कि नोटिस में अनुज को 25 जून तक कोर्ट में हाजिर होने का समय दिया गया है। इसके बाद भी यदि वह हाजिर नहीं होता है तो कुर्की की कार्रवाई की जाएगी।

सावधान इंडिया फेम अभिनेता सुशांत सिंह का चालू हुआ ट्वीटर अकाउंट

आजमगढ़ के एसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि मुख्तार के खास शूटर अनुज के घर पर कोर्ट के आदेश पर आईओ प्रशांत श्रीवास्तव द्वारा गुरुवार को चिरैयाकोट मऊ स्थित आवास पर 82 का नोटिस चस्पा करा दिया गया है। डुग्गी बजवा कर गांव के लोगों को भी इसकी जानकारी दे दी गई है।

Exit mobile version