Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कोरोना की चपेट में आई TikTok स्टार नूर, कैप्टन अमरिंदर को बांधने वाली थी राखी

tiktok स्टार नूर कोरोना पॉज़िटिव

tiktok स्टार नूर कोरोना पॉज़िटिव

मोगा। टिकटॉक स्टार नूरप्रीत कौर उर्फ नूर और उसके पिता समेत मोगा जिले में 91 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले है। इसके अलावा स्थानीय एनआरआई थाने में भी कोरोना ने पैर पसार लिए हैं।

सिर पर पटका सजा कर लड़के के वेश में वीडियो बनाने वाली नूर का जादू इस कदर छाया हुआ है कि वह लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही है। बताया जा रहा है कि नूर ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को राखी बांधने जाना था। इससे पहले उसका कोरोना टेस्ट लिया गया था जो पॉजिटिव आया है।

अमित शाह के कोरोना पॉज़िटिव होने के बाद बाबुल सुप्रियो हुए सेल्फ आइसोलेट

सिविल सर्जन डॉ. अमरप्रीत कौर बाजवा ने टिकटॉक स्टार नूर समेत आज जिले में 91 नए कोरोना के मामले सामने आए हैं। जिले में कुल कोरोना के एक्टिव मामलों की गिनती 217 है जिन में से 135 को अपने घरों में और 11 को सरकारी केंद्र में एकांतवास किया गया है।

इसके अलावा 23 को लेवल 1 एकांतवास केंद्र में और 9 लुधियाना के अलग-अलग अस्पतालों में दाखिल हैं। जिले में अब तक कुल 25 हजार 604 कोरोना टैस्ट में से 25 हजार 266 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है जबकि 338 रिपोर्ट का इंतजार है। आज 225 ओर टैस्ट जांच के लिए भेजे गए हैं।

अमर सिंह का पार्थिव शरीर दिल्ली लाया गया, कल दोपहर बाद होगा अंतिम संस्कार

कमिश्नर नगर निगम अनीता दर्शी ने बताया कि आईआरसी (इंमबाऊड रिसेप्शन सैंटर) जनेर में बनाया गया है। यहां बाहर से आने वाले यात्रियों/एनआरआई की रजिस्ट्रेशन और स्क्रीनिंग होती है।

उनका पांचवे दिन कोरोना का सैंपल एकत्रित करके जांच के लिए भेजा जाता है और 8वें दिन रिपोर्ट के आधार पर उनको घर या अस्पताल में भेजा जाता है। जिला मोगा में रेड क्रास वोमेन सैंटर लंढेके और एसएफसी स्कूल जलालाबाद दो सरकारी क्वारंटीन सैंटर बनाऐ गए हैं जहां बाहर से आने वाले यात्रियों को 7 दिनं के एकतांवास के बाद घर भेजा जाता है।

Exit mobile version