Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

टिस्का चोपड़ा ने खराब स्वास्थ्य व्यवस्था के लिए प्रशासन को बताया जिम्मेदार

Tisca Chopra told the administration responsible for poor health system

Tisca Chopra told the administration responsible for poor health system

देशभर में एक बार फिर कोरोना महामारी ने कोहराम मचा रखा है। पूरा देश इससे लड़ने की कोशिश कर रहा है। लेकिन इसकी  दूसरी लहर में स्वास्थ्य व्यवस्था की पोल खुल गई है। देश के अस्पतालों में दवाइयों, ऑक्सीजन और बेड की कमी से हजारों लोग दम तोड़ चुके हैं। इसके लिए देश की जनता सरकारों को जिम्मेदार मान रही हैं। इतना ही नहीं बॉलीवुड के कई सितारों ने इसका जिम्मेदार सरकार को ही बताया है। अब हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा ने भी कोरोना वायरस की दूसरी लहर में खराब स्वास्थ्य व्यवस्था के लिए प्रशासन पर सवाल खड़े किए हैं।

टिस्का ने कोरोना वायरस की इस महामारी में लगातार सोशल मीडिया के जरिए लोगों की मदद कर रही हैं। हर रोज लोग उनसे ऑक्सीजन, प्लाज्मा, दवाई और अस्पातलों में बेड के लिए मदद मांगते रहते हैं। उनका मानना है कि अगर वह लोगों की मदद नहीं कर पाती हैं तो उन्हें नींद नहीं आती है। टिस्का चोपड़ा ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स से बात की।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने खोले अपने बेटे से जुड़े राज

जिसमें उन्होंने कहा, ‘हम समझते हैं कि यह एक जिंदगी के बारे में है, हर कोई जिंदगी बचाने के लिए रो रहा है। मुझे नहीं लगता है कि मैं रात को नहीं सो पाती, अगर मैं इस समय लोगों की मदद नहीं कर पाती हूं तो। मेरी अंतरात्मा मुझे मार डालेगी। यह सिस्टम की शर्मनाक लापरवाही है और मुझे लगता है कि हम सभी को यह बात पता है। इसके बावजूद, अगर हर एक व्यक्ति कदम बढ़ाए और अपने आसपास के दो-तीन लोगों की मदद करे, तो समस्या को कम किया जा सकता है।’

आगे उन्होंने कहा, ‘पिछले साल केवल ट्रेलर था, इस साल पूरी फिल्म है और यह एक डरावनी फिल्म है।’ टिस्का चोपड़ा ने बीते अप्रैल में कोरोना वायरस की मार झेल रहे लोगों की मदद करने का फैसला किया था।

 

Exit mobile version