Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पति करणवीर बोहरा के जन्मदिन पर टीजे सिद्धू ने दी फैंस को खुशखबरी

Karanvir bohra- tej siddhu

करणवीर- टीजे

नई दिल्ली।   छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता करणवीर बोहरा आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। उनके फैंस और टीवी इंडस्ट्री के कई सितारे उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं, लेकिन करणवीर बोहरा की पत्नी और अभिनेत्री टीजे सिद्धू ने उन्हें जन्मदिन की खास अंदाज में बधाई दी है। साथ ही बेहद खास खुशखबरी भी सुनाई है। जिसकी सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है।

अंकिता लोखंडे ने रिया के बयान को खारिज करते हुये दिया करारा जवाब

करणवीर बोहरा छोटे पर्दे के चर्चित कलाकारों में से एक हैं। उनकी पत्नी टीजे सिद्धू ने पति के जन्मदिन पर अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में टीजे सिद्धू प्रेग्नेंट नजर आ रही हैं। तस्वीर में करणवीर बोहरा ने टीजे सिद्धू के पेट पर हाथ रखा हुआ है। तस्वीर में दोनों बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहे हैं।

इस तस्वीर को साझा करते हुए टीजे सिद्धू ने खास पोस्ट लिखा है। उन्होंने पोस्ट में लिखा, ‘ढेर सारा आशीर्वाद .. और अब हमें एक और (बच्चा) मिलता है। हर आत्मा का एक मकसद होता है, हम उन्हें नहीं चुनते हैं, वह हमें चुनते हैं।’ अपनी इस पोस्ट में टीजे सिद्धू ने आने वाले बच्चे का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा, ‘यह विश्वास करने के लिए हम आपके योग्य हैं।’

सुशांत केस में दीपेश सावंत और सिद्धार्थ पिठानी हो सकते है सरकारी गवाह

टीजे सिद्धू और करणवीर बोहरा ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद साल 2006 में शादी की थी। यह दोनों इस बार तीसरे बच्चे के माता-पिता बनेंगे। टीजे सिद्धू पहली बार साल 2016 में मां बनीं थीं। उन्होंने दो जुड़वा बेटियों को जन्मदिन था। टीजे सिद्धू और करणवीर बोहरा अक्सर अपनी दोनों बेटियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं।

Exit mobile version