Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जीत के जश्न में बेकाबू हुए TMC के कार्यकर्ता, BJP ऑफिस में लगाई आग

attack on BJP workers & offices

attack on BJP workers & offices

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में रविवार को ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने भारी बहुमत से जीत हासिल की है। हालांकि, वोटों की गिनती अभी जारी है।

पश्चिम बंगाल चुनाव में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की जीत के बाद हुगली में हिंसा भड़क गई है। खबर है कि बंगाल में हुगली के आरामबाग में भाजपा दफ्तर में आग लगा दी गई। भाजपा ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर पार्टी कार्यालय में आग लगाने का आरोप लगाया है। हालांकि, टीएमसी ने इन सभी आरोपों को खारिज किया है।

सुवेंदु को मात देकर ममता ने जीता नंदीग्राम, रक्षा मंत्री राजनाथ ने दी बधाई

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हुगली जिले की आरामबाग में भाजपा का दफ्तर फूंक दिया गया। यहां टीएमसी कार्यकर्ताओं ने किया जमकर हंगामा।

आपको बता दें कि इससे पहले टीएमसी कार्यकर्ताओं ने कोलकाता स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय के बाहर हंगामे की कोशिश की। इस बीच, चुनाव आयोग ने सभी चार राज्य और केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी के मुख्य सचिवों को कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

बंगाल में फिर चला TMC का ‘खेला’, पार किया 200 का आंकड़ा

पश्चिम बंगाल में जीत के बाद पहली बार सामने आईं ममता बनर्जी ने कहा कि कोरोना पर नियंत्रण करना हमारी पहली प्राथमिकता है। उन्होंने ‘जय बंगला’ का नारा लगाकर कहा कि अभी जीत का जश्न नहीं मनाएंगे। साथ ही उन्होंने समर्थकों से अपील की कि अभी कहीं भी कोई विजय जुलूस नहीं निकाला जाए और समर्थकों से घर जाने की अपील की।

Exit mobile version