Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

TMC नेता की पीट-पीटकर हत्या, BJP पर लगा आरोप

murder

murder

पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा जिले के ताल डांगरा इलाके में टीएमसी के एक नेता की पीट-पीटकर हत्या कर दिए जाने की वारदात सामने आई है।

टीएमसी ने इस वारदात के लिए विपक्षी बीजेपी पर आरोप लगाया है। बीजेपी ने सत्ताधारी दल की ओर से लगाए गए आरोप सिरे से खारिज कर दिए। बीजेपी ने टीएमसी के आरोप का खंडन करते हुए कहा कि सत्ताधारी दल के लोगों ने ही पीट-पीटकर मारा है।

जानकारी के मुताबिक बांकुड़ा जिले के ताल डांगरा इलाके के टीएमसी नेता विप्लव रॉय शनिवार की रात अपने घर वापस जा रहे थे। इसी दौरान कुछ लोगों ने विप्लव पर हमला बोल दिया।

लाठी-डंडों से लैस हमलावरों ने विप्लव की बर्बरतापूर्वक पिटाई कर दी। इस घटना में टीएमसी नेता विप्लव रॉय गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

दो महिलाओं की गला रेतकर हत्या, घर में अर्धनग्न हालत में मिले शव

गंभीर रूप से घायल विप्लव को अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद इलाके में तनाव है। माहौल को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी है।

बताया जाता है कि पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है और इनसे पूछताछ कर रही है। टीएमसी का आरोप है कि कुछ दिन पहले पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए एक नेता का इस हत्या में हाथ है। बीजेपी ने आरोप खारिज कर दिए हैं।

Exit mobile version