Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

TMC नेता की गोली मारकर हत्या, इलाके में भारी तनाव

Shot

Shot

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के नवदा इलाके में एक तृणमूल (TMC) नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक का नाम मतिरुल विश्वास (45) है। नवदा के शिवनगर इलाके में गुरुवार की शाम बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। सूत्रों के मुताबिक उनकी हत्या बम और गोलियों (Shot) से की गई। तृणमूल नेता का घर नदिया के थानरपाड़ा थाने के सादीपुर में है। उनकी पत्नी रीना विश्वास नारायणपुर 2 ग्राम पंचायत की मुखिया हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मतिरुल खुद करीमपुर 2 प्रखंड के तृणमूल अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष हैं। रीना ने कहा, ”उसे किसने और क्यों गोली मारी, फिलहाल मैं कुछ नहीं कह सकती।” घटना के बाद से नवदा और सादीपुर दोनों इलाके में तनाव है। इस बीच हत्या को लेकर अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं की गयी है। मृतक का परिवार नवदा के लिए रवाना हुआ है।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार मतिरुल का पुत्र नौदर मोहम्मदपुर क्षेत्र के एक निजी स्कूल में आठवीं कक्षा में पढ़ता है। नेता कभी-कभी उनसे मिलने छात्रावास जाते थे। स्थानीय सूत्रों के अनुसार, वह पिछले सात से आठ वर्षों से नेता के निजी सुरक्षा गार्ड थे। इसके अलावा, कई सिविक वोलेंटियर्स उनके साथ रह रहे थे। गुरुवार की शाम वह नवदा मोहम्मदपुर इलाके से मोटरसाइकिल से लौट रहे थे। पीछे की सीट पर उनका सिक्युरिटी गार्ड बैठा था। बताया गया है कि एक अन्य मोटरसाइकिल सादीपुर क्षेत्र का सिविक वोलेंटियर था।

टीएमसी नेता पर फेंका बम, फिर मार दी गोली

नवदा में तियाकाटा फेरी घाट से पहले शिवनगर प्राइमरी स्कूल के पास बदमाशों ने उन पर बम फेंका। मतिरुल ने मोटरसाइकिल से शिवनगर गांव की ओर भागने की कोशिश की। कुछ देर बाद बदमाशों ने उन पर कई गोलियां चला दीं। इसके बाद बदमाश बाइक पर सवार होकर नवदा की ओर भाग गए। स्थानीय निवासियों ने मतिरुल को बचाया और उन्हें आमतला ग्रामीण अस्पताल ले गए। बाद में मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाते समय उसकी रास्ते में मौत हो गई। मृतक के परिजनों का दावा है कि उसकी हत्या आपसी विवाद में हुई है। आरोप है कि नदिया जिला परिषद सदस्य टीना भौमिक, उनके करीबी राजकुमार कविराज और नौदार ब्लॉक तृणमूल अध्यक्ष सफीउज्जमां शेख की मिलीभगत से उनकी हत्या की गई।

Exit mobile version