Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बंगाल में TMC कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट, कांग्रेस पर लगा आरोप

beaten

पश्चिम बंगाल में सोमवार को हो रहे सातवें चरण के मतदान के दौरान राजधानी कोलकाता समेत जिन इलाकों में वोटिंग हो रही है वहां से रह-रहकर टकराव की खबरें आ रही हैं।

दक्षिण कोलकाता के गार्डनरीच इलाके में मतदाताओं का वोटर स्लिप फाड़ने का आरोप कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लगा है। इसकी सूचना मिलने के बाद तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार फिरहाद हकीम ने स्कूटर लेकर हंगामा करने वालों को खदेड़ा। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस बेवजह हिंसा भड़काने की कोशिश कर रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को मारा पीटा है

उधर आसनसोल दक्षिण से भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार अग्निमित्र पॉल ने आरोप लगाया है कि तृणमूल कांग्रेस के लोग पुलिस के साथ मिलकर मतदान प्रक्रिया को बाधित करने की कोशिश कर रहे हैं। जबकि  तृणमूल उम्मीदवार अभिनेत्री सायोनी घोष ने कहा कि सब कुछ ठीक चल रहा है। उन्होंने सेंट्रल फोर्स की भूमिका को लेकर भी संतोष जाहिर किया।

आयुष अस्पताल की 5वीं मंजिल पर लगी आग, सभी कोरोना मरीज सुरक्षित

इसके अलावा हबीबपुर में मतदान केंद्र के अंदर भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में दीवार लेखन और बैनर पोस्टर लगे नजर आए हैं। हबीबपुर विधानसभा क्षेत्र के केंदुआ भरती दल ग्रामीण संघ के 230 नंबर मतदान केंद्र के अंदर भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में बैनर पोस्टर नजर आए जिसके बाद तृणमूल कांग्रेस ने चुनाव आयोग पर पक्षपात का आरोप लगाया। हालांकि मीडिया के कैमरों के सामने जब यह उजागर हुआ तो तुरंत दीवार पर से लेखनी मिटाई गई और पोस्टर भी हटाए गए हैं।

कोलकाता की रासबिहारी सीट के तृणमूल उम्मीदवार देवाशीष कुमार ने सेंट्रल फोर्स के जवानों पर उन्हें मतदान केंद्र के अंदर प्रवेश करने में बाधा देने का आरोप लगाया है। उन्होंने दावा किया कि बालीगंज शिक्षा सदन, आर्य विद्या मंदिर, राजेंद्र नाथ विद्यापीठ व नालंदा स्कूल के मतदान केंद्र में जब वह प्रवेश करने की कोशिश कर रहे थे तब सेंट्रल फोर्स के जवानों ने उन्हें रोका।

देशवासियों को वैक्सीन मुफ्त मिलनी चाहिए, बात ख़त्म : राहुल

साथ ही उन्होंने कहा  कि उनके विधानसभा क्षेत्र में कम से कम 20 ईवीएम मशीन खराब हैं जिसकी वजह से सुबह से ही मतदान प्रक्रिया बाधित हुई है। उन्होंने चुनाव आयोग में शिकायत भी की है।

Exit mobile version