रेप से बचने के लिए निर्वस्त्र अवस्था में चार मंजिला से खुदी युवती, भाई चला रहा था सेक्स रैकेट

- in क्राइम, राष्ट्रीय
निर्वस्त्र अवस्था

जयपुर। मुहाना थाना इलाके में शुक्रवार की रात एक युवती ने दो बलात्कारियों से बचने के लिए निर्वस्त्र अवस्था में ही चौथी मंजिल से छलांग लगा दी। हालांकि जमीन पर मिट्टी होने की वजह से युवती की जान बच गई, लेकिन उसकी कमर और हाथ-पैरों में काफी चोट आई है।

बताया जा रहा है कि नेपाल निवासी 23 वर्षीय युवती मुंहबोले भाई के बुलावे पर चार दिन पहले ही जयपुर में आई थी। वह मुहाना मंडी गेट नंबर 3 के पास भरत अपार्टमेंट के फ्लैट में अकेली रह रही थी। वहीं शुक्रवार रात नशे में धुत दो युवक फ्लैट में पहुंचे।

ये भी पढ़े : अमृतसर हादसा : ट्रेन ड्राईवर ने कहा- इमरजेंसी ब्रेक के बाद भी नहीं रुकी ट्रेन 

युवती का आरोप है कि एक युवक ने उसके साथ बलात्कार किया और दूसरा जबरदस्ती करने लगा तो उसने खुद को बालकनी में बंद कर लिया। जब पीड़िता को बचने का कोई रास्ता नजर नहीं आया तो वो वहां से कूद गई। रात करीब दो बजे युवती के गिरने की आवाज से जागे लोगों ने पुलिस को इसकी “सूचना दी। पुलिस ने उसे जयपुरिया अस्पताल पहुंचाया।

लालसोट निवासी कमल सैनी (24) और लोकेश सैनी (18) को गैंगरेप की धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। एसीपी मानसरोवर के. के. अवस्थी ने बताया की, झोटवाड़ा निवासी जहूर मोहम्मद उर्फ जावेद ने यह फ्लैट किराए पर लिया था। उसे हिरासत में लेकर सैक्स रैकेट और मानव तस्करी के तहत भी जांच हो रही हैं।

सेक्स रैकेट की कर रही जांच! पुलिस ने बताया कि कमल और जावेद वेश्यावृत्ति में लिप्त हैं और उनका रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है। कमल को यहां पर लड़की के होने का पता चला तो वह रात में नशे में लोकेश के साथ वहां पर पहुंचा। कमल के घर पर लोकेश खाना बनाता है और दोनों महारानी फार्म पर रहते हैं।

ये भी पढ़े : मिलिट्री डॉक्टर से बेटी के एमबीबीएस दाखिले के नाम पर पांच लाख की ठगी 

लोकेश ने युवती के साथ बलात्कार किया और जब कमल जबरदस्ती कर रहा था तो युवती बाहर जाकर कूद गई। कमल तौलिया लपेट कर ही वहां से निकल गया। अन्य फ्लैट में रहने वाले लोगों ने बताया कि इस फ्लैट में कई बार अलग-अलग युवतियां आती रहती हैं। जावेद किसी से कोई बातचीत नहीं करता था। वहीं फ्लैट में सफाई करने वाली महिला ने बताया कि उसने भी अलग-अलग लड़कियों को फ्लैट पर देखा है।

फ्लैट में रह रही युवती मुंहबोले भाई जावेद के बुलावे पर दिल्ली से आई थी और उसने ही युवती को फ्लैट में ठहराया था। जावेद फ्लैट को बाहर से बंद करके चला गया। रात में युवती सो रही थी, तभी दोनों युवक आए थे।

loading...
Loading...

You may also like

सिपेट कॉलेज पर कृष्ण के पिता ने लगाया लापरवाही का आरोप, छात्रों ने मचाया हँगामा

लखनऊ। सरोजनीनगर के नादरगंज स्थित सिपेट कॉलेज में