Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शादी के दिन दिखना है स्लिम, तो फॉलो करें ये टिप्स

tips to looking slim in wedding

फैशन टिप्स

शादी (Wedding) हर लड़की के लिए खास होती हैं। शादी के समय लड़किया अपनी फिटनेस को लेकर काफी कॉन्शियस हो जाती है। पतली दिखने के लिए लड़कियां कई महीने पहले ही डाइटिंग शुरू कर देती हैं। कुछ लड़किया बिना जिम जाएं पतली दिखना चाहती है।

अगर आप भी बिना जिम जाएं पतली दिखना चाहती है तो हम आपको टिप्स बताने जा रहे है, जिससे की मदद से आप स्लिम दिखेंगी। चलिए जानते हैं टिप्स।

दुल्हन को अपना ब्राइडल लहंगे का चुनाव सोच समझ चयन करें। लहंगे के फैब्रिक आपको स्लिम दिखाने में मदद करता है। पतला दिखने के लिए आप जॉर्जेट, सॉटन और क्रेप फ्रैबिक वाला लहंग लें। सिल्क और नेट जैसे फ्रैबिक बिल्कुल ना लें क्योंकि इससे आप मोटी नजर आएंगी।

शादी में लड़िकयां अक्सर भारी भरकम लहंगा पसंद करती है। जो कि सही नहीं है। जब आप पतला दिखना चाहती है तो आप छोटे डिजाइन वाले लहंगा लेना चाहिए। पतले दिखने के लिए पतले बार्डर वाला लहंगा लेना चाहिए।

स्लिम दिखने के लिए लहंगे का फ्रैबिक जितना जरुरी होता है उतना जरुरी लहंगा का डिजाइन भी होता है। ब्लाउज के फ्रैबिक और स्लीव का खास ध्यान रखना होता है।

लहंगा का ब्लाउज नेट या फिर शी थ्रू फ्रैबिक का होना चाहिए। इस बात का ध्यान रखें कि उनकी बाजू की लंबाई कोहनी तक हो जिससे आप स्लिम दिख सकें।

Exit mobile version