Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पार्टी में दिखना है सबसे खूबसूरत, तो ट्राई करें नोरा फतेही की गुलाबों सी पिंक ड्रेस

nora fatehi

nora fatehi

नोरा फतेही प्रशंसकों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब हुई हैं। हो भी क्यों ना खूबसूरत नोरा एयरपोर्ट से लेकर कैजुअल आउटिंग के लिए पहने कपड़ों को लेकर तारीफ लूटती हैं। स्टाइलिश टॉप के साथ जींस और ड्रेसेज के साथ नोरा की स्टाइल हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचने में कामयाब हो जाती है। फिल्मफेयर अवॉर्ड फंक्शन के लिए तैयार नोरा की तस्वीरें एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसमें वो गुलाबों सी ड्रेस पहने पहुंची थीं।

फिल्म फेयर की ओर से ओटीटी के लिए हुए अवॉर्ड में पहुंची नोरा फतेही ने गुलाबी रंग की ड्रेस पहन रखी थी। दो शेड हल्के और गाढ़े रंग की इस ड्रेस की ऑफ शोल्डर डिजाइन इसे ग्लैमर दे रही थी। वहीं तीन परत की इस शानदार ड्रेस में नोरा गजब की आकर्षक नजर आ रही थीं। डिजाइनर marchesa की डिजाइन की हुई ड्रेस के साथ नोरा ने न्यूड शेड का पम्प्स मैच किया था।

अगर आपके बेडरूम में भी है अटैच बाथरूम, तो ध्यान से पढ़िए ये खबर

वहीं बात करें मेकअप की तो ग्लॉसी बेस मेकअप के साथ पिंक लिपस्टिक और साइड पार्टिशन में मेसी बाल नोरा के लुक में चार चांद लगा रहा है। वहीं नोरा ने इस शानदार आउटफिट को हाईलाइट करने के लिए किसी तरह की एक्सेसरीज नही पहनी है। नोरा ने अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचते ही हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। इस गुलाब सी ड्रेस में नोरा को देख फैंस भी दीवाने हो गए हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं।

वैसे नोरा अपनी खूबसूरती के साथ ही अपने डांस मूव्स से भी सबको दीवाना बनाती हैं। पिछले दिनो करीना कपूर के चैट शो वाट वुमन वांट पर पहुंची नोरा ने करीना कपूर को प्रभावित किया। जिसके बाद करीना नोरा की जमकर तारीफ कर रही थीं। नोरा ने करीना के चैट शो पर स्टीरियोटाइप को तोड़ कर करियर बनाने और अपने एक्टिंग के सफर के बारे में बातें की थी।

नोरा इस चैट शो पर जाने के लिए बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश दिखने के साथ ही आरामदायक कपड़ों को पहने दिखीं थी। वन शोल्डर गुलाबी रंग के टॉप जिसकी फुल स्लीव थी। वहीं साथ में हाई वेस्ट नारंगी रंग के पैंट के साथ नोरा फतेही की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही थीं।

Exit mobile version