Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रविवार को करें ये उपाय, दूर हो जाएंगी सभी बाधाएं

sunday totke

रविवार को करें ये खास उपाय

अगर आपको अपने हर काम में बाधा ही बाधा नजर आ रही है और उससे बाहर निकलने की कोई राह नहीं मिल रही है, तो रविवार (Sunday )  के दिन तिल के लड्डू बनाकर किसी मंदिर में दान कर दें। आज के दिन ऐसा करने से आपको जल्द ही बाधाओं से बाहर निकलने की कोई राह मिलेगी और आपके काम बनने लगेंगे।

अगर आप किसी विशेष काम में अपना अधिकार जमाना चाहते हैं, तो आज के दिन एक साफ-सुथरा केले का पत्ता लें। अब उस पत्ते को पानी से धोकर, उस पर सिंदूर से स्वास्तिक बनाएं और उस पत्ते पर थोड़े-से सफेद तिल रखकर, उसे मंदिर में चढ़ा दें। आज के दिन ऐसा करने से आप विशेष काम में अपना अधिकार जमाने में सफल होंगे।

अगर आप किसी काम में अपनी तरक्की सुनिश्चित करना चाहते हैं, तो आज के दिन किसी ब्राह्मण को चावल दान करें। साथ ही उनके पैर छूकर आशीर्वाद लें। आज के दिन ऐसा करने से सभी कामों में आपकी तरक्की सुनिश्चित होगी ।

अगर आप चाहते हैं कि आपका जीवनसाथी आपके हर फैसले में आपके साथ खड़ा रहे, तो आज के दिन केतु के इस मंत्र का 21 बार जप करें। मंत्र है -‘ॐ स्रां स्रीं स्रौं स: केतवे नम:‘ आज के दिन ऐसा करने से आपका जीवनसाथी आपके हर फैसले में आपके साथ खड़ा रहेगा।

आपको लगातार धन की हानि हो रही है, तो आज के दिन आटे में थोड़े-से तिल मिलाकर रोटी बनाएं और कुत्ते को खिलाएं। आज के दिन ऐसा करने से आपको लगातार धन की हानि से छुटकारा मिलेगा और धीरे-धीरे करके आपके धन में बढ़ोतरी होगी।

अगर आप अपने जीवन में प्यार और शौहरत पाना चाहते हैं, तो आज के दिन मछलियों को 21 आटे की गोलियां खिलाएं। आज के दिन ऐसा करने से आपको जीवन में खूब प्यार और शौहरत मिलेगी। इसके साथ ही कर्ज से मुक्ति मिलेगा।

Exit mobile version