देखा पत्नी का अश्लील वीडियो, गुस्से में आकर पूरे परिवार को जिंदा जलाया

अश्लील वीडियो
Please Share This News To Other Peoples....

कपूरथला। अपनी पत्नी पर नाजायज संबंध के अश्लील वीडियो बनाने के आरोप को लेकर पति ने खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है। पति ने पत्नी का गुस्सा अपने पूरे परिवार पर निकाल दिया है। उसने सबको खत्म करने के लिए पत्नी बच्चों समेत खुद को आग के हवाले कर दिया। बताया जा अरह है कि शख्स अपनी पत्नी की हरकतों से नाराज था। जिससे नाराज होकर उसने अपने मासूम बच्चों को भी पेट्रोल डाल जला दिया। यह मामला पंजाब के कपूरथला का है। आरोपी की पहचान 35 वर्षीय कुलविंदर सिंह के रूप में हुई है जो जॉर्डन में रहता था। लिस के मुताबिक बुधवार की रात कुलविंदर कपूरथला स्थित अपने गांव कालासिंगिया आया था।

पत्नी का अश्लील वीडियो गांव के 4 युवकों ने बनाया

पत्नी का अश्लील वीडियो का यह मामला 3 माह पहले शुरू हुआ, जब कुलविंदर पत्नी और बच्चों को छोड़कर जॉर्डन कमाने के मकसद से गया था। बताया जा रहा है कि इस बीच गांव के 4 लोगों ने उसके पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल कर रह थे। फिर इन लोगों ने इस वीडियो को महिला के पति को भी भेज दिया था। चारो युवक की पहचान बलकर सिंह, गुरप्रीत सिंह अलियास सन्नी, सत्या देवी और तीरथ सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने इन चारों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें : दूसरी पत्नी को देता था ज्यादा समय, गुस्से में आकर पहली पत्नी ने काटा प्राइवेट पार्ट 

बच्चों की गई जान

अब तक मिली जानकारी के अनुसार जब कुलविंदर ने अश्लील वीडियो के आरोप में पत्नी समेत परिवार के सदस्यों को आग लगा दिया। तो कुलविंदर सिंह के दोनों बच्चों की मौके पर ही मौत हो गयी। जिसमें बेटा अभी जो कि 5 साल का और बेटी सोनल 8 साल के थे। जबकि उसकी पत्नी 80 फीसदी जल चुकी थी। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसके बाद उसकी भी मौत हो गई।

loading...

2 thoughts on “देखा पत्नी का अश्लील वीडियो, गुस्से में आकर पूरे परिवार को जिंदा जलाया”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *