Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

LIVE : सीएम योगी बोले-आज का दिन ऐतिहासिक, 5 शताब्दी का संकल्प पूरा

अयोध्या। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंदिर निर्माण के लिए आए लोगों को संबोधित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि 135 करोड़ भारतवासियों और पूरी दुनिया में सनातन धर्म के प्रति शुभेच्छा का भाव रखने वालों की भावनाओं को पूरा करने वाले भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज का दिन हमारे लिए उमंग और उत्साह का दिन है। योगी ने कहा कि राम मंदिर के निर्माण कार्य को भले ही राम मंदिर ट्रस्ट करे, लेकिन पूरी अवधपुरी के भौतिक विकास और सांस्कृतिक विसारत को क्षुब्ध किए बिना इस नगरी को वैभवशाली बनाने के लिए हम सभी प्रतिबद्ध हैं।

पीएम मोदी ने राममंदिर की आधारशिला रखी, पूजा सम्पन्न

उन्होंने कहा कि जिस अवधपुरी का एहसास कराने के लिए 500 साल से प्रतीक्षा थी, उसकी पूरे दुनिया को, समस्त भारतवासियों की भावनाओं को मूर्त रूप देने का यह अवसर आज पूरा हुआ है। मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि इस घड़ी की प्रतीक्षा में हमारी कई पीढ़ियां चली गईं। राम मंदिर के निर्माण का सपना लिए अनेक लोगों ने बलिदान दिया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में, भारत के लोकतांत्रिक मूल्यों और उसकी न्यायपालिका की शक्ति ने दुनिया को दिखा दिया है कि शांतिपूर्ण, लोकतांत्रिक और संवैधानिक रूप से हल किए गए मामले कैसे हो सकते हैं?

Exit mobile version