Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कल होगा दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला

Sunrisers Hyderabad vs Delhi Capitals

सनराइजर्स हैदराबाद वर्सेस दिल्ली कैपिटल्स

नई दिल्ली| इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) में मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला होगा। यह मैच अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला जाएगा। श्रेयस अय्यर की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स का अब तक का सफर शानदार रहा है क्योंकि टीम ने दो मैच खेले हैं और दोनों में ही जीत दर्ज की है।

NIA अदालत ने ISIS आतंकी मोईद्दीन को सुनाई उम्र कैद की सजा

इसकी वजह से टीम प्वॉइंट टेबल में सबसे ऊपर विराजमान है। इसके उलट सनराइजर्स हैदराबाद इस लिस्ट में सबसे नीचे चल रही है और टीम लीग की एकमात्र ऐसी टीम है जो अभी तक एक मैच भी नहीं जीत पाई है और उसका खाता भी नहीं खुल सका है।

दिल्ली कैपिटल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ सुपर ओवर में मैच जीत जीतने के बाद अगले मैच में तीन बार की आईपीएल चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स को हराया। टीम की गेंदबाजी में पैनापन है जो उन्हें अन्य टीमों से काफी बेहतर बना रहे हैं। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की बात करें तो उनके लिए अब तक बल्लेबाजी चिंता का विषय बनी हुई है।

टीम बेंगलोर के खिलाफ पहले मैच में 164 रनों का लक्ष्य हासिल नहीं कर सकी। इसके अगले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम मात्र 142 रन ही बना पाई जिससे केकेआर ने आसानी से हासिल करते मैच अपने नाम किया।

लगातार दूसरी बार संजू सैमसन बने मैच के बेस्ट खिलाड़ी

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग XI- शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत, शिमरोन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, अमित मिश्रा, इनरिच नॉर्टजे, आवेश खान, कगीसो रबाडा।

सनराइजर्स हैदराबाद संभावित प्लेइंग XI- डेविड वॉर्नर(कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, ऋद्धिमान साहा, विजय शंकर, विराट सिंह, मिशेल मार्श, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद और सिद्धार्थ कौल।

Exit mobile version