Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मशहूर फिल्म डायरेक्टर के घर पसरा मातम, होली के दिन बुझ गया घर का चिराग

मुंबई। होली (Holi 2022) का त्योहार ने कईयों के घर खुश‍ियां लेकर आया तो कहीं मातम पसर गया। संजय दत्त (Sanjay Dutt) स्टारर फ‍िल्म तोरबाज (Torbaaz) के डायरेक्टर ग‍िर‍िश मल‍िक (Girish Malik) के लिए ये होली मनहूस साब‍ित हुई है।

उन्होंने होली के दिन 18 मार्च को अपने 17 साल के बेटे मनन को खो दिया। रिपोर्ट्स के मुताब‍िक हादसा होली मनाने के बाद हुआ, जब उनका बेटा ब‍िल्ड‍िंग के पांचवे फ्लोर से ग‍िर गया। संजय दत्त ने इस पर दुख जताया है और ग‍िर‍िश के पर‍िवार के प्रति अपनी संवेदनाएं भेजी हैं।

टाइम्स ऑफ इंड‍िया की रिपोर्ट के मुताब‍िक मनन होली खेलकर वापस घर आया था। कुछ समय बाद वह ओबेरॉय स्प्र‍िंग्स स्थ‍ित अपनी ब‍िल्ड‍िंग के पांचवे फ्लोर से ग‍िर पड़ा। जैसे ही मनन के ग‍िरने का पता चला उसे फौरन ही कोक‍िलाबेन अंबानी अस्पताल ले जाया गया। लेक‍िन तब तक उसने दम तोड़ दिया था। यह घटना शाम लगभग 5 बजे हुई।

संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म तोरबाज का ट्रेलर हुआ रिलीज

तोरबाज फ‍िल्म के पार्टनर पुनीत सिंह ने ग‍िर‍िश के बेटे की मौत की खबर कंफर्म की है। उन्होंने एक पोर्टल से बातचीत में कहा- ‘मिस्टर मल‍िक के बेटे नहीं रहे, पर इस वक्त मैं कुछ और नहीं कह सकता कि आख‍िर ये हुआ कैसे, हम बात करने की हालत में नहीं हैं।’ यह खबर आने के बाद संजय दत्त ने भी दुख जताया है।

संजय दत्त के ‘तोरबाज’ की शूटिंग किर्गिस्तान में शुरू

तोरबाज के प्रोड्यूसर राहुल मित्रा ने मनन की मौत पर अफसोस जताते हुए कहा- ‘हादसे के बारे में सुनकर मेरी नब्ज बंद हो गई है और अभी बस संजू (संजय दत्त) को बताया है। वे भी गहरे दुख में हैं। हमारे पास इस दुख को जताने के लिए शब्द नहीं हैं। तोरबाज बनाते वक्त मैं मनन से मिला हूं, वो काफी टैलेंटेड और कुछ कर दिखाने वाला लड़का था। भगवान ग‍िर‍िश और उनके पर‍िवार को इस वक्त हिम्मत दे

Exit mobile version