Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

टूरिस्ट बस को ट्रक ने मारी टक्कर, दो की मौत

accident

accident

मथुरा। हाईवे थाना क्षेत्रान्तर्गत भरतपुर राजस्थान मार्ग पर बुधवार टूरिस्ट बस में पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे बस गड्ढे में जाकर पलट गई।

जिसके परिणाम स्वरूप उसमें सवार कासगंज और बरेली के दो युवकों की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची हाईवे पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम भेजकर के साथ ही घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

बुधवार की सुबह जयपुर से बरेली के लिए जा रही टूरिस्ट बस मथुरा-भरतपुर मार्ग पर लक्ष्मी गार्डन के पास खराब हो गई थी। चालक ने बस को सड़क किनारे खड़ा कर दिया। इसी दौरान पीछे से आ रहे ट्रक ने बस को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बस सड़क से नीचे गड्ढे में पलट गई।

जिससे उसमें सवार कासगंज निवासी 24 वर्षीय नसीम तथा बरेली निवासी 25 वर्षीय यामीन की मौत हो गई। जबकि इमरान पुत्र गुलनूर, इसरार पुत्र अलादीन, शमीम पुत्र जाहिद, बबलू पुत्र एजाज, वसीम पुत्र रफीकउल्ला खान, ताहिर पुत्र मुख्तियार घायल हो गए।

थाना हाईवे प्रभारी निरीक्षक अनुज कुमार ने बताया हादसे में बरेली और कासगंज के युवकों की मौत हुई है छह घायल है जिनका उपचार जिला अस्पताल चल रहा है।

Exit mobile version