Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ट्रैक्टर-ट्रॉली पर हाइटेंशन तार टूटकर, दो सगे भाई समेत तीन की मौत

Hightation wire

हाइटेंशन तार टूटकर गिरने से सगे भाई समेत तीन की मौत

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में रविवार सुबह 11 हजार वोल्ट का हाइटेंशन तार टूटकर गिरने से एक किशोर समेत तीन किसानों की मौत हो गई। मृतकों में दो सगे भाई हैं। किसान ट्रैक्टर ट्रॉली में चकोरी (कॉफी में इस्तेमाल होने वाला पदार्थ) भर रहे थे, तभी हाईटेंशन तार टूटकर उनके ऊपर गिरा।

घटना को लेकर ग्रामीणों में बिजली विभाग के खिलाफ आक्रोश है। इस हादसे का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है। उन्होंने अपनी संवेदना प्रकट करते हुए जिलाधिकारी और अन्य अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर राहत कार्य करने का निर्देश दिया है।

थाना सिढ़पुरा क्षेत्र के मगथरा गांव निवासी मानवेंद्र और कृष्ण सगे भाई हैं। शुक्रवार सुबह दोनों परिवार के एक सदस्य पवन कुमार के साथ ट्रैक्टर ट्राली में चिकोरी भर रहे थे। तभी हाइटेंशन तार में चिंगरी उठी और टूटकर तार उन पर गिर पड़ा।

‘बिकरु’ में 25 साल बाद उगा लोकतंत्र का सूरज, मधु बनीं प्रधान

करंट लगने से मानवेंद्र और कृष्णवीर की मौके पर मौत हो गई। जबकि पवन को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई। यह हादसा सुबह 9:30 बजे का है।

हादसे की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। लेकिन इस घटना से बिजली विभाग के खिलाफ ग्रामीणों में रोष है। ग्रामीणों का कहना है कि छह माह पहले गांव में सपना नाम की लड़की मौत भी हाइटेंशन तार टूटने से हुई थी। फिलहाल पुलिस मौके पर है।

Exit mobile version