Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से दो बच्चों की मौत, सात गंभीर

accident

accident

उत्तर प्रदेश में संतकबीरनगर जिले के दुधारा थाना क्षेत्र में ईद मीलादुन्नबी के जुलूस में शामिल ट्रैक्टर ट्राली पलटने से दो बच्चों की मौत हो गयी जबकि सात अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।

जिलाधिकारी दिव्या मित्तल ने यहां बताया कि मंगलवार को ईद-ए-मीलादुन्नबी के जुलूस में शामिल दुधारा थाना क्षेत्र के गांव बत्सी बत्सा से लोहरौली चौराहे पर जा रही तेज रफ्तार ट्रैक्टर- ट्रॉली पलट जाने से ट्रॉली पर सवार नौ लड़के घायल हो गए। जिनमें दो लड़के गंभीर रूप से घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि थाना दुधारा क्षेत्र के गांव बत्सी बत्सा निवासी अहमद कमर (13),मुहम्मद कैफ (11), अहमद फैज(12), तौहीद (12), मुहम्मद आरिफ (12), छोटकू , अरमान , सुल्तान ट्रैक्टर- ट्रॉली से बत्सी बत्सा से लोहरौली चौराहे पर जा रहे थे। दशावां गांव के करीब स्थित टावर के पास मोड़ पर अनियंत्रित होकर पलट गई।

जिससे ट्रैक्टर ट्राली पर सवार सभी लोग घायल हो गए। मुहम्मद आरिफ और छोटकू को गंभीर चोटें आई हैं। मौके पर मौजूद लोगों की सूचना पर पहुंची मुकामी पुलिस ने जिला संयुक्त चिकित्सालय खलीलाबाद पहुंचाया जहां तौहीद और गुलशन की मृत्यु हो गई है। अन्य घायलों का इलाज कराया जा रहा है।

Exit mobile version