Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

फांसी के फंदे पर लटका मिला व्यापारी का शव

Dead Body

Dead Body

उत्तरप्रदेश में ललितपुर के थाना मड़ावरा में एक गल्ला व्यापारी का शव मकान के अंदर छत की सीढ़ियों पर फांसी के फंदे पर संदिग्ध अवस्था में बुधवार को लटकता मिला।

पुलिस ने बताया कि मड़ावरा निवासी राकेश जैन (38) पुत्र बालचंद्र जैन बम्होरी कलां मोड़ पर सुजान सिंह पटेल धवा वालों के साथ पार्टनरशिप में गल्ला खरीद की दुकान चलाता था । परिजनों के मुताबिक मृतक राकेश आज सुबह ही घर से निकल गया था इसके बाद उसका कोई पता नहीं चला ।

मृतक की दुकान पर कार्य करने वाले रोहित पुत्र भगवान सिंह निरंजन ने बताया कि प्रतिदिन की भांति जब समय से दुकान नहीं खुली तो सेठ के मोबाइल पर फोन लगाया लेकिन कई बार लगाने पर भी फोन नहीं उठने पर गोदाम की तरफ आकर देखा तो गोदाम के बाहर मोटरसाइकिल खड़ी थी व दरवाजे बंद थे ।

तब उसने एक और सहयोगी को बुलाकर बात की ओर पीछे के रास्ते से छत पर चढ़कर देखा तो वहाँ सीढ़ियों पर राकेश सेठ फांसी के फंदे पर लटके हुए थे तब उसने अन्य लोगों व मृतक के परिजनों को सूचित किया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर सम्बंधित विषय में मौके पर मौजूद ग्रामीणों और परिजनों से आवश्यक जानकारी की गयी जिसमे परिजनों ने हत्या कर शव फांसी के फंदे पर लटकाने का आरोप लगाया। थानाध्यक्ष अमर बहादुर सिंह ने बताया कि मौके व शव की स्तिथि और परिजनों के आरोपों को दृष्टिगत रखते हुए उच्चाधिकारियों को वस्तु स्तिथि से अवगत करा दिया गया है शीघ्र ही फील्ड यूनिट के माध्यम से मौका स्थल की जांच करवायी जायेगी।

Exit mobile version