Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एसएस राजामौली फिल्म ‘आरआरआर’ का ट्रैफिक पुलिस ने बनाया मजाक…

Traffic police made fun of SS Rajamouli film 'RRR'

Traffic police made fun of SS Rajamouli film 'RRR'

पिछले कई दिनों से एसएस राजामौली (SS rajamouli) की अगली फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) चर्चा में बनी हुई है। लेकिन इस चर्चों में आने का कारण कुछ और है। दरअसल इस बार, साइबराबाद ट्रैफिक पुलिस (Cyberabad Traffic Police) ने राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (JrNTR) की फिल्म के नए पोस्टर का मजाक उड़ाया है। जिसकी वजह से यह फिल्म फिर से सुर्खियां में आ गई हैं। पोस्टर में, जूनियर एनटीआर के कैरेक्टर कोमाराम भीम को मोटरसाइकिल चलाते हुए दिखाया गया है, जबकि राम चरण के कैरेक्टर अल्लूरी सीताराम राजू को उनके पीछे बैठे हुए दिखाया गया है।

सोशल मीडिया पर पोस्टर जारी करते हुए, निर्माताओं ने ट्वीट किया, ‘रामराजू और भीम।’ लेकिन उसके बाद पोस्टर पर साइबराबाद ट्रैफिक पुलिस के रिएक्शन पर हर कोई चर्चा कर रहा है। दरअसल साइबराबाद ट्रैफिक पुलिस अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से मजाकिया ट्वीट पोस्ट करने के लिए जानी जाती है। उन्होंने पोस्टर का एक बदला हुआ वर्जन शेयर किया है, जिसमें राम चरण और जूनियर एनटीआर हेलमेट पहने हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने ट्वीट किया, अब यह एकदम सही है।

डांस दीवाने के सेट पर आग लगाने आ रहे हैं जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी

‘हेलमेट पहने। सुरक्षित रहें।’ हालांकि, निर्माताओं ने इसे गंभीरता से लिया। उन्होंने जवाब में लिखा, ‘अभी भी यह सही नहीं है। नंबर प्लेट गायब है।’बता दें कि ‘आरआरआर’ 20 वीं शताब्दी की शुरुआत के दो स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित एक काल्पनिक कहानी है, जिसे राम चरण और जूनियर एनटीआर पर्दे पर निभा रहे हैं। फिल्म में अजय देवगन और आलिया भट्ट ने भी अहम भूमिका निभाई है। यह फिल्म इस साल 13 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन बताया जा रहा है कि निर्माता कोविड -19 के कारण इसे और देरी से रिलीज करने पर विचार कर रहे हैं।

 

Exit mobile version