Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बिहार में दर्दनाक हादसा : 100 यात्रियों से भरी नाव पलटी, पांच की मौत, कई लापता

नाव पलटी

नाव पलटी

बिहार के भागलपुर में नाव पलटने से पांच लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोग लापता बताए जा रहे हैं। हादसा नौगछिया के करारी तीनटंगा दियारा में हुआ।

गंगा की उपधारा में नाव पलट गई। खेत मे काम करने वाले लोगों की माने तो नाव पर 100 लोग सवार थे। एसडीआरफ की टीम रवाना हो गई है। अभी तक पांच लाश मिल चुकी है, जबकि 15 लोगों की हालत नाजुक है।

बताया जा रहा है कि गुरुवार सुबह तिनटंगा से कई लोग दियारा के लिए नाव से निकले थे। नाव में महिलाएं भी शामिल थीं। नाव महतो बहियार घाट से रवाना हुई तब हालात सामान्य थे। जैसे ही नाव दर्शनियां धार में गई वहां के तेज बहाव में भंवर में फंस जाने के कारण नाव पलट गई। जब हादसा हुआ, उस वक्त नाव में 100 लोग सवार थे।

बिकरू कांड : SIT ने योगी सरकार को सौंपी जांच रिपोर्ट, 80 दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की सिफ़ारिश

आनन-फानन में खेत में काम कर रहे मजदूरों ने कुछ लोगों की जान बचाई, जिसमें से 15 की हालत नाजुक है। मौके पर स्थानीय प्रशासन की ओर से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है। इसके साथ ही एसडीआरएफ की टीम मौके पर रवाना कर दी गई है। अभी तक पांच लाशों को बरामद किया जा चुका है, जबकि कई लापता हैं।

नाव पलटने के कारण गांव में अफरातफरी का माहौल है। घायलों का इलाज स्थानीय पीएचसी में चल रहा है। स्थानीय लोगों ने बताया कि नाव पर सवार अन्य लोगों का पता नहीं लगाया जा सका है। स्थानीय गोताखोरों की मदद ली जा रही है।

Exit mobile version