Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

फ़तेहपुर में दर्दनाक हादसा : छत ढहने से नौ बच्चे दबे, दो भाइयों समेत तीन की मौत, गांव में हड़कंप

छत ढहने से नौ बच्चे दबे

छत ढहने से नौ बच्चे दबे

फतेहपुर। यूपी के फतेहपुर में बड़े हादसे की खबर है। कोतवाली क्षेत्र के रातवाखेड़ा गांव में मकान के बरामदे की छत ढहने से मलबे में नौ बच्चे दब गिए जिसमें तीन की मौत हो गई। मृतकों में दो भाई शामिल हैं। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने राहत कार्य शुरू करवाया। घायल बच्चों को उपचार के लिए बिंदकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस हादसे के बाद गांव वालों में हड़कंप मच गया है।

‘अनलॉक 4.0’: मेट्रो ट्रेनों का संचालन 7 सितंबर से चरणबद्ध तरीके से होगा

जानकारी के अनुसार, रातवखेड़ा गांव में बसंतलाल पाल के मकान के बरामदे में शिशुपाल, राजपाल, सभाजीत और उसकी बहन आशी पुत्री सुनील, गुड़िया पुत्री शिवपूजन, आर्यन व अनुराग पुत्र अनुज, शीलम पुत्री राजेश कुमार, राखी पुत्री अनिल साथ में बैठकर मोबाइल पर वीडियो देख रहे थे।

इसी दौरान शाम करीब चार बजे करीब बरामदे की छत अचानक भरभरा कर ढह गई। छत के मलबे में सभी बच्चे दब गए। तेज धमाके साथ छत गिरने की आवाज सुनकर गांव वाले दौड़ पड़े।

‘अनलॉक 4.0’ के लिए केंद्र सरकार ने जारी की नई गाइड लाइन, जानें क्या मिली है छूट?

ग्रामीणों ने आनन फानन मलबा हटाकर बच्चों को बाहर निकाला, इस बीच सूचना पर पुलिस और एंबुलेंस भी आ गई। एंबुलेस से घायल नाै बच्चों को सीएचसी बिंदकी लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनका उपचार शुरू किया। डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद दो भाइयों शिशुपाल और सभाजीत, गुड़िया को मृत घोषित कर दिया। अन्य घायल बच्चों को उपचारित किया जा रहा है। मौके पर एसपी प्रशांत वर्मा और एसडीएम आशीष कुमार ने पड़ताल शुरू कराई है।

Exit mobile version